आर्मी कैंप जा रहे ट्रक से लाखों के सामान की चोरी

हजारीबाग : रामगढ़ से पटना के दानापुर आर्मी कैंप में पॉरचून का सामान ले जा रहे ट्रक (बीआर-21सी-0951) से लाखों रुपये के सामान की चोरी (181 कार्टून) मंगलवार की अहले सुबह हो गयी. घटना एनएच-33 हजारीबाग-रामगढ़ पथ पर स्थित मोरांगी में पंचर बनानेवाली दुकान के पास घटी. बताया जाता है कि चालक ने ट्रक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 1:38 AM

हजारीबाग : रामगढ़ से पटना के दानापुर आर्मी कैंप में पॉरचून का सामान ले जा रहे ट्रक (बीआर-21सी-0951) से लाखों रुपये के सामान की चोरी (181 कार्टून) मंगलवार की अहले सुबह हो गयी. घटना एनएच-33 हजारीबाग-रामगढ़ पथ पर स्थित मोरांगी में पंचर बनानेवाली दुकान के पास घटी.

बताया जाता है कि चालक ने ट्रक को टायर का पंक्चर बनाने के लिए दुकान के पास खड़ा किया था. जिस समय घटना को अंजाम दिया गया, उस वक्त चालक कृष्णा प्रसाद ट्रक के केबिन में सो रहा था. बताया जाता है कि रामगढ़ आर्मी कैंट से दो ट्रकों पर सामान को लोड किया गया था. चालक कृष्ण प्रसाद के अनुसार दोनों ट्रक साथ-साथ दानापुर के लिए निकले. रास्ते में एक ट्रक का टायर पंक्चर हो गया. मोरांगी टायर दुकान के पास दोनों ट्रक रुका.

ट्रक में तीन लोग थे. एक ट्रक में चालक एवं उप-चालक सो रहे थे. जिस ट्रक से कार्टून की चोरी की गयी उसमें सिर्फ चालक कृष्ण प्रसाद सो रहे थे. थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चालक ने घटना की सूचना सुबह छह बजे दी. मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version