हजारीबाग :बड़कागांव क्षेत्र से दूर होगा भय का माहौल

हजारीबाग : बड़कागांव की जनता के साथ आजसू की चुनावी सभा शुक्रवार को बड़कागांव रोड में हुई. मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी उपस्थित थे. सभा में चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र पिछले 10 वर्षों में विकास के मामले में काफी रह गया है. विधानसभा में भय का माहौल है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 9:00 AM
हजारीबाग : बड़कागांव की जनता के साथ आजसू की चुनावी सभा शुक्रवार को बड़कागांव रोड में हुई. मौके पर बतौर मुख्य अतिथि सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी उपस्थित थे. सभा में चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र पिछले 10 वर्षों में विकास के मामले में काफी रह गया है. विधानसभा में भय का माहौल है. लोग डरे और सहमे हुए हैं.
आजसू पार्टी इस बिगड़े माहौल को ठीक करेगी. संसाधनों का इस्तेमाल विकास कार्यों के लिए होगा. लोकसभा में मैंने विस्थापन और पुनर्वास का मुद्दा उठाया है. कोयला मंत्री ने इस पर गंभीरता बरतने की बात कही है. श्री चौधरी ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं का समाधान करनेवाला हो. रौशन चौधरी लगातार जनता से जुड़े रहे हैं. मौकेपर आजसू के महासचिव रौशन चौधरी, रति सिंह, प्रमोद यादव समेत कई नेता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version