चौपारण : चाल धंसने से दो महिलाओं की मौत, नरचाही एवं देवसर गांव में मातम

चौपारण : हजारीबाग व चतरा जिले के चौपारण व मयूरहंड प्रखंड की सीमा पर लेढिया नदी के मुहाने पर रविवार को मटखाइन में दबने से दो महिलाओं की मौत हो गयी. मृतकों में मयूरहंड प्रखंड के ग्राम नारचाही निवासी अनिता देवी उर्फ अनीता देवी (48) पति-स्व वीरेंद्र सिंह एवं ग्राम देवसर निवासी कालिंदी देवी उर्फ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2019 8:45 AM
चौपारण : हजारीबाग व चतरा जिले के चौपारण व मयूरहंड प्रखंड की सीमा पर लेढिया नदी के मुहाने पर रविवार को मटखाइन में दबने से दो महिलाओं की मौत हो गयी. मृतकों में मयूरहंड प्रखंड के ग्राम नारचाही निवासी अनिता देवी उर्फ अनीता देवी (48) पति-स्व वीरेंद्र सिंह एवं ग्राम देवसर निवासी कालिंदी देवी उर्फ कालो देवी (40) पति-रामजीवन सिंह शामिल हैं.
बताया जाता है कि दोनों महिलाएं लढिया नदी के दूसरे छोर पर मटखाइन से मिट्टी निकल रही थीं, इसी दौरान चाल धंस जाने से दोनों मिट्टी में दब गयीं. सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण भागते हुए पहुंचे और महिलाओं मिट्टी से निकाला. आनन-फानन में दोनों को चिकित्सक के पास ले गये, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.
सूचना मिलने पर घटनास्थल पर मयूरहंड बीडीओ सह सीओ संतोष कुमार, थाना प्रभारी अरविंद कुमार गुप्ता, चौपारण सीओ नितिन शिवम गुप्ता, थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह पहुंचे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version