फांसी लगाकर महिला ने आत्महत्या की

हजारीबाग : सदर थाना क्षेत्र के कुम्हारटोली मुहल्ला में देवकी देवी पति दिनेश कुमार राम ने फांसी लगा कर सोमवार को आत्महत्या कर ली. परिजनों ने पुलिस के समक्ष बताया कि देवकी देवी और उसके पति के बीच मामूली विवाद हुआ था. रात में बच्चों को खाना खिला कर देवकी ने खुद खाना नहीं खाया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 2:05 AM

हजारीबाग : सदर थाना क्षेत्र के कुम्हारटोली मुहल्ला में देवकी देवी पति दिनेश कुमार राम ने फांसी लगा कर सोमवार को आत्महत्या कर ली. परिजनों ने पुलिस के समक्ष बताया कि देवकी देवी और उसके पति के बीच मामूली विवाद हुआ था. रात में बच्चों को खाना खिला कर देवकी ने खुद खाना नहीं खाया. वह अपना कमरा बंद कर सोने चली गयी. जब सुबह देर तक नहीं उठी तो परिजन और मुहल्लेवासियों ने दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई आवाज नहीं आयी तो लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया.

लोगो ने देखा कि महिला का शव पंखा से फांसी पर झूल रहा है. महिला अपने घर में ही ब्यूटी पार्लर चलाती थी. जबकि मृतका के पति दिनेश राम मजदूरी करता है. शव को पुलिस सदर अस्पताल ले गयी. पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में सदर थाना में यूडी का मामला दर्ज किया गया है.

Next Article

Exit mobile version