अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

क्षेत्र में अफीम की तस्करी चिंता का विषय हैं गिद्धौर : पुलिस ने गुरुवार की शाम महाराजा यात्री बस से तीन किलो दो सौ ग्राम अफीम के साथ सिमरिया थाना क्षेत्र के ईचाकखुर्द गांव निवासी राहुल कुशवाहा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. सिमरिया एसडीपीओ सौरव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 12:55 AM

क्षेत्र में अफीम की तस्करी चिंता का विषय हैं

गिद्धौर : पुलिस ने गुरुवार की शाम महाराजा यात्री बस से तीन किलो दो सौ ग्राम अफीम के साथ सिमरिया थाना क्षेत्र के ईचाकखुर्द गांव निवासी राहुल कुशवाहा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

सिमरिया एसडीपीओ सौरव ने शुक्रवार को थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा सिमरिया के लिए नियुक्त फ्लाइंग स्क्वायड टीम फोर चतरा-हजारीबाग पथ पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. यात्री बस में तलाशी के दौरान एक युवक के पास दो अलग-अलग सफेद रंग की पॉलिथीन में अफीम होने की जानकारी मिली. टीम ने तत्काल स्थानीय थाना को सूचित किया.

थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने त्वरित कार्रवाई करते हुए यात्री बस को थाना ले गये. युवक को हिरासत में लेकर अफीम को जब्त किया. उन्होंने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये युवक ने इस धंधे में आठ लोगों के संलिप्त होने की बात बतायी है. उसकी जानकारी पर जांच पड़ताल की जा रही है. मामले में कुछ और लोगों के संलिप्त होने की आशंका जतायी जा रही है. एसडीओ श्री सौरव ने कहा कि क्षेत्र में अफीम की तस्करी चिंता का विषय हैं.

नशा एक सामाजिक समस्या बनता रहा हैं. ग्रामीण जनता इस समस्या को सुलझाने की दिशा में प्रयास करें. उन्होंने कहा कि इस धंधे से अब युवा भी जुड़ने लगे हैं. अभिभावक अपने बच्चों पर नजर रखे. गलत करने पर उन्हें रोके. उन्होंने थाना प्रभारी के कार्यों की सराहना की. टीम में एफएसटी फोर के मजिस्ट्रेट अरुण कुमार, सअनि मंटू सिंह, हवलदार दशरथ यादव, चोकरो बांडरा, आरक्षी परमानंद राणा, राजेश कुमार राम, सुजीत कुमार, रामकुमार मेहता शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version