हजारीबाग : सोनी अलंकार ज्वेलर्स में डकैती, चार हथियारबंद अपराधियों ने मात्र 15 मिनट में दिया घटना को अंजाम

हजारीबाग : शहर के पौश इलाके दीपूगढ़ा चौक पर स्थित सोनी अलंकार ज्वेलर्स में मंगलवार दोपहर 2.45 बजे दिनदहाड़े पांच लाख नकद समेत लगभग 55 लाख के जेवरात की डकैती हो गयी. इस घटना को अंजाम चार हथियारबंद अपराधियों ने मात्र 15 मिनट में दिया. संचालक जीतेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि दुकान में मैं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2018 9:01 AM
हजारीबाग : शहर के पौश इलाके दीपूगढ़ा चौक पर स्थित सोनी अलंकार ज्वेलर्स में मंगलवार दोपहर 2.45 बजे दिनदहाड़े पांच लाख नकद समेत लगभग 55 लाख के जेवरात की डकैती हो गयी. इस घटना को अंजाम चार हथियारबंद अपराधियों ने मात्र 15 मिनट में दिया.
संचालक जीतेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि दुकान में मैं, मेरा एक दोस्त अविनाश चंद्र शुक्ल तथा स्टाफ राजेश कुमार बैठे थे. अचानक मुंह बांधे चार लोग दुकान के अंदर घुस गये. हम तीनों पर पिस्तौल तान दिया. हाथ-पैर बांध कर मुंह में टेप साट दिया.
इसके बाद कैश काउंटर में रखे पांच लाख रुपये और शोकेश में रखे हीरा, सोना, चांदी के जेवरात निकाल कर एक बैग में भर लिया. जेवरात से बैग भर जाने के बाद दुकान से एक प्लास्टिक का पॉलीथिन लिया और उसमें शेष जेवर भर कर निकल गये.
संचालक ने यह भी कहा कि एक अपराधी ने कहा कि मैं डकैती नहीं करता, मुझे रुपये की जरूरत है. घटनास्थल से 50 गज की दूरी पर एक कार खड़ी थी. सब्जी दुकानदार के अनुसार चारों अपराधी उसी कार में बैठ कर चले गये. घटना की जानकारी मिलने पर कोर्रा थाना प्रभारी एके सिंह पहुंचे. जेवर व्यवसायी से घटना की जानकारी ली.
अपराधी जिस कार से घटना को अंजाम देकर फरार हुए उस कार को पुलिस कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे से जांच किया गया. इसमें पुलिस को जानकारी हुई की यह कार नयी है. मारुति सुजूकी एस क्रोस है. इस कार की तस्वीर सर्किट हाउस के निकट लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन बज कर दो मिनट पर आयी है.
कार को एनएच 33 हजारीबाग-बरही मार्ग की ओर भागते देखा गया है. कार की दूसरी तस्वीर दोपहर तीन बज कर तीन मिनट पर विनोबा भावे यूनिवर्सिटी के गेट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आयी है. इसके आधार पर एनएच 33 हजारीबाग-बरही मार्ग पर स्थित इचाक मोड, पदमा गेट, बरही चौक, चौपारण चौक, जीटी रोड, बरकट्ठा व गोरहर के पास वाहन चेकिंग पुलिस ने शुरू कर दिया है.
कार में नहीं लगा है नंबर
कोर्रा थाना प्रभारी अनंत कुमार सिंह ने कहा कि डकैती की घटना की जांच की जा रही है. जगह-जगह पर वाहनों की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज से कार की पहचान की गयी है. कार के आगे-पीछे नंबर नहीं लगा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version