बरकट्ठा : महिला को मैला पिलाया, पिटाई की

बरकट्ठा : बरकट्ठा के कलहाबाद में रविवार को डायन-बिसाही के आरोप में एक महिला को जबरन मैला पिलाया गया. विरोध करने पर महिला को पीट-पीट कर घायल कर दिया. कलहाबाद निवासी वसंती देवी (40) (पति द्वारिका कुम्हार) का इलाज बरकट्ठा अस्पताल में किया गया. इस बाबत पीड़िता बसंती देवी ने बरकट्ठा थाना में लिखित शिकायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 7:32 AM

बरकट्ठा : बरकट्ठा के कलहाबाद में रविवार को डायन-बिसाही के आरोप में एक महिला को जबरन मैला पिलाया गया. विरोध करने पर महिला को पीट-पीट कर घायल कर दिया. कलहाबाद निवासी वसंती देवी (40) (पति द्वारिका कुम्हार) का इलाज बरकट्ठा अस्पताल में किया गया. इस बाबत पीड़िता बसंती देवी ने बरकट्ठा थाना में लिखित शिकायत की है.

उसने गांव के ही महेन्द्र पंडित, खगेन्द्र पंडित, उपेन्द्र पंडित, सिकेन्द्र पंडित, महावीर प्रजापति, बसंत देवी, अंजली देवी, रेणु देवी, ललिता देवी, लक्ष्मी देवी, उमा देवी, सुनीता देवी, शकुंतला देवी, खिरिया देवी, प्रदीप प्रजापति, सुरेश पंडित समेत 15 लोगों को आरोपी बनाया है. अपने आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि सबने उसके घर में घुसकर डायन-बिसाही का आरोप लगाते हुए जबरन मैला पिलाया और मारपीट की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस तहकीकात कर रही है.

Next Article

Exit mobile version