ट्रैक्‍टर ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, युवक की मौत, पत्‍नी व बच्‍चा गंभीर रूप से घायल

केरेडारी : हजारीबाग बड़कागांव मुख्य मार्ग में एनटीपीसी आफिस के समीप एक ट्रैक्टर ने मोटर साईकिल सवार तीन लोगो को अपने चपेट में ले लिया. जिससे केरेडारी थाना क्षेत्र के पतरा निवासी यमुना प्रसाद पिता रघुनंदन राणा की मौत घटना स्थल में ही हो गयी. मोटर साईकिल में सवार मृत्तक के पत्नी व बच्चे बुरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2017 4:47 PM

केरेडारी : हजारीबाग बड़कागांव मुख्य मार्ग में एनटीपीसी आफिस के समीप एक ट्रैक्टर ने मोटर साईकिल सवार तीन लोगो को अपने चपेट में ले लिया. जिससे केरेडारी थाना क्षेत्र के पतरा निवासी यमुना प्रसाद पिता रघुनंदन राणा की मौत घटना स्थल में ही हो गयी. मोटर साईकिल में सवार मृत्तक के पत्नी व बच्चे बुरी तरह से घायल हैं. बच्चे को गंभीर चोट लगी है. जिनकी हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है. जिन्हें हजारीबाग रेफर कर दिया गया. घटना रविवार दोपहर 12.40 बजे की है.

घटना के संबंध में ग्रामीण ने बताया की मृतक सपरिवार छठ पूजा मनाकर वापस लौट रहा था. इसी क्रम में हजारीबाग की ओर से आ रहे छर्री लदे ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रैक्टर मोटर साइकिल को घसीटकर बहुत दूरी तक ले गया. घटना के बाद ग्रामीणों ने नजदीकी थाने को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए बड़कागांव स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

ये भी पढ़ें… मुंबई से लाखों नकद और आभूषण लेकर भाग आया था झारखंड, हजारीबाग में हुआ गिरफ्तार

बड़कागांव स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था पर उठा रहा है सवाल

सड़क दुर्घटना में घायल के मृत्तक के पत्नी व बच्चे को इलाज के लिए बड़कागांव स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां एक भी डॉक्टर उपस्थित नही थे. मरीजों की हालत इलाज के अभाव में गंभीर हो गयी. ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की लचर व्यवस्था को देख जोरदार हंगामा किया. ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिये हजारीबाग भेजा गया.

सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टरों की अनुपस्थित रहने के कारण ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था पर सवाल उठाये. ग्रामीणों का कहना है कि सरकार कहती है कि स्वास्थ्य सुविधा 24 घंटे उपलब्ध करायेंगे. परंतु यहां इलाज के अभाव में मरीजों की मौत हो जाती है.

Next Article

Exit mobile version