प्रभात खबर इंपैक्ट : मुख्यमंत्री सोरेन ने दिया हंसलता-अंबाटोली की सड़क बनाने का निर्देश

दुर्जय पासवान, गुमला :गुमला प्रखंड के हंसलता-अंबाटोली की खराब सड़क के बारे में प्रभात खबर में छपी खबर पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लिया है. सीएम ने गुमला डीसी को हंसलता अंबाटोली की सड़क को बनवाने का निर्देश दिये हैं. सीएम ने कहा है कि यह विकट स्थिति है. हंसलता अंबाटोली की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 1:24 PM

दुर्जय पासवान, गुमला :गुमला प्रखंड के हंसलता-अंबाटोली की खराब सड़क के बारे में प्रभात खबर में छपी खबर पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लिया है. सीएम ने गुमला डीसी को हंसलता अंबाटोली की सड़क को बनवाने का निर्देश दिये हैं. सीएम ने कहा है कि यह विकट स्थिति है. हंसलता अंबाटोली की सड़क को ग्रामीण सड़क योजना से जोड़ते हुए काम शुरू कर इसकी सूचना दें.
प्रभात खबर ने इसको लेकर खबर प्रकाशित की थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर डीसी गुमला को सड़क निर्माण शुरू कर सूचित करने का आदेश दिया.

यहां बता दें कि गांव की सड़क खराब है. गांव तक एंबुलेंस नहीं जाती है. अगर किसी मरीज या गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाना है तो टेंपो से ले जाया जाता है. परंतु टेंपो गांव तक जाने के लिए भाड़ा अधिक लेता है. ग्रामीणों के अनुसार गर्भवती महिला को गांव से अस्पताल ले जाने के लिए टेंपो चालक आठ सौ रुपये भाड़ा लेते है.

गांव की महिलाओं ने सड़क बनाने के लिए रविवार को आक्रोश प्रकट करते हुए प्रदर्शन किया था. इस मामले को मिशन बदलाव के सदस्य प्रेम कच्छप ने उठाया था. प्रभात खबर में समाचार छपने के बाद गुमला शहर के युवक गौरव केशरी ने सीएम हेमंत सोरेन के टवीटर में अखबार की कटिंग को टैग किया. जिसके बाद सीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गांव की सड़क को बनवाने का निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version