श्रीलंका में आत्मघाती हमले में मारे गये लोगों को दी श्रद्धांजलि, गुमला में निकाला कैंडल मार्च

दुर्जय पासवान, गुमला श्रीलंका के एक चर्च में पिछले दिनों हुए आतंकवादी आत्मघाती हमले के विरोध और मृतक लोगों की आत्मा की शांति के लिए मिशन बदलाव व झारखंड की एकता गुमला के संयुक्त तत्वावधान में गुरूवार की शाम कैंडल मार्च निकाला गया. कैंडल मार्च की शुरूआत सिसई रोड स्थित संत पात्रिक महागिरजा के मुख्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 10:27 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

श्रीलंका के एक चर्च में पिछले दिनों हुए आतंकवादी आत्मघाती हमले के विरोध और मृतक लोगों की आत्मा की शांति के लिए मिशन बदलाव व झारखंड की एकता गुमला के संयुक्त तत्वावधान में गुरूवार की शाम कैंडल मार्च निकाला गया. कैंडल मार्च की शुरूआत सिसई रोड स्थित संत पात्रिक महागिरजा के मुख्य द्वार के समीप से शुरू हुई जो टावर चौक, मेन रोड होते हुए पटेल चौक से पुन: टावर चौक पहुंचकर संपन्न हुआ.

जहां कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने अपने-अपने कैंडल को टावर चौक स्थित शहीद स्मारक पर अपनी-अपनी मोमबती रखकर मृतकों को श्रद्धांजलि दी और मृतक लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. कैंडल मार्च में जितेश मिंज, अनमोल प्रकाश मिंज, स्वेता कुमारी एक्का, नकुल कुमार राज, विकास नाग, सिस्टर हिरमीला, सिस्टर सविता, फादर अमृत, सेतकुमार एक्का, जयंती तिर्की, ललिता एक्कस, प्रकाश तिर्की सहित गुमला के विभिन्न क्षेत्रों से बच्चों से लेकर युवा, महिला-पुरूष एवं बुजूर्गों सहित विभिन्न मिशनरीज संस्थाओं के संचालक-संचालिका व ख्रीस्त विश्वासी शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version