गुमला : विक्षिप्त ने पत्नी और भाभी को मार डाला

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गुमला : भरनो के लोंडरा तेतरटोली गांव में विक्षिप्त मंसू उरांव ने पत्नी छेदन देवी (55 वर्ष) की लाठी से पीटकर हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव करने आयी भाभी बसंती देवी (60 वर्ष) को भी अधमरा कर दिया, जिसकी इलाज के क्रम में मौत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 8:30 AM
ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया
गुमला : भरनो के लोंडरा तेतरटोली गांव में विक्षिप्त मंसू उरांव ने पत्नी छेदन देवी (55 वर्ष) की लाठी से पीटकर हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव करने आयी भाभी बसंती देवी (60 वर्ष) को भी अधमरा कर दिया, जिसकी इलाज के क्रम में मौत हो गयी. घटना शनिवार की सुबह करीब नौ बजे की है.
दो लोगों की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी मंसू को पकड़ लिया. इसके बाद रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. मृतका के देवर रामसेवक उरांव ने बताया कि मंसू उरांव शनिवार सुबह अपनी पत्नी छेदन देवी को लाठी लेकर दौड़ाने लगा.
वह भाग कर तालाब के पास जब पहुंची तो मासू ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर मार डाला. यह देख उसकी भाभी बसंती देवी जब छेदन देवी को बचाने आयी तो आरोपी ने उसे भी पीट कर अधमरा कर दिया. उसे अस्पताल में ग्रामीणों ने भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी. करंज थाना प्रभारी आनंद कुमार शर्मा ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह विक्षिप्त है या नहीं इसकी जांच चल रही है.

Next Article

Exit mobile version