गुमला : तीन सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, 32 लोग घायल

दुर्जय पासवान गुमला : झारखंड के गुमला जिला में तीन सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गयी और 32 लोग घायल हो गये. दुर्घटनाएं बिशुनपुर, सिसई व भरनो प्रखंड में हुईं. घायलों का इलाज गुमला के सदर अस्पताल व रांची के रिम्स में चल रहा है. जिन लोगों को हल्की चोट आयी थी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 10:16 AM

दुर्जय पासवान

गुमला : झारखंड के गुमला जिला में तीन सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गयी और 32 लोग घायल हो गये. दुर्घटनाएं बिशुनपुर, सिसई व भरनो प्रखंड में हुईं. घायलों का इलाज गुमला के सदर अस्पताल व रांची के रिम्स में चल रहा है. जिन लोगों को हल्की चोट आयी थी, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. तीनों हादसे शनिवार की रात को हुए.

पहली घटना सिसई ब्लॉक के पुसो थाना के समीप घटी. शादी समारोह से लौट रहा एक ट्रक गड्ढे में जा पलटा. इसमें तीन लोगों की मौत हो गयी. इनके नाम गणेश उरांव, विनोद उरांव और शिव उरांव हैं. तीनों स्कूली छात्र थे. इनकी उम्र 08 से 13 वर्ष के बीच थी. इस हादसे में 25 लोग घायल हो गये.

सभी घाघरा ब्लॉक के हापामुनि गांव से पुसो डीपाटोली संजय उरांव की शादी में शामिल होने गये थे. समारोह से लौटने के क्रम में रात 11 बजे ट्रक पुसो थाना के समीप पलट गया.

दूसरी घटना बिशुनपुर ब्लॉक के चटकपुर गांव के समीप घटी. यहां नौ युवक बनारी गुटुवा गांव से डीजे साउंड लेकर हुरहुर करचा गांव शादी समारोह में जा रहे थे. सभी अनुष्का सुपर सवारी गाड़ी पर सवार थे. गाड़ी का चालक धनु लाल शराब के नशे में धुत था. चटकपुर के समीप गाड़ी पेड़ से टकरा गयी.

घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गयी. सात अन्य लोग घायल हो गये. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. सात घायलों का इलाज रांची व गुमला में चल रहा है. यह घटना शनिवार की रात आठ बजे घटी थी.

तीसरी दुर्घटना भरनो के समीप हुई. यहां भरनो ब्लॉक के कम्प्यूटर ऑपरेटर अमरजीत शर्मा की मौत हो गयी. वह रांची से शादी समारोह से अपनी स्विफ्ट कार से लौट रहा था. रास्ते में कार चक्का गड्ढे में पड़ा और अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकरायी. घटनास्थल पर ही अमरजीत ने दम तोड़ दिया.

Next Article

Exit mobile version