18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोड्डा : दियारा स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर ने युवती के साथ किया यौन शोषण, मारपीट व राशि ठगी का आरोप

मामले को लेकर पीड़िता सोमवार को स्वयं दियारा स्थित प्राइमरी स्कूल भी पहुंच गयी, जहां आरोपी प्रभारी हेडमास्टर पदस्थापित है. वहां भी पीड़िता द्वारा काफी फजीहत की गयी. इसके बाद पीड़िता को काफी समझा-बुझाकर भेजा.

गोड्डा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दियारा स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर पर युवती के साथ यौन शोषण, मारपीट व राशि की ठगी के मामले में केस दर्ज किया गया है. हेडमास्टर का नाम सुजीत कुमार उर्फ उपेंद्र मंडल हैं. आरोपी गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के शांतिनगर मुहल्ले के गली नंबर तीन में रहते हैं. पीड़ित युवती दुमका के मसलिया में समावेशी शिक्षा के तहत शिक्षिका के पद पर बहाल है. पीड़िता ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है. इसके आधार पर पुलिस ने यौन शोषण के साथ ही मारपीट करने व राशि की ठगी का मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुट गयी है.


क्या है मामला

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी हेडमास्टर से कई सालों से संंबंध है. आरोपी दूर का रिश्तेदार भी है. इसके कारण वह संपर्क में आ गयी थी. आरोपी द्वारा शिक्षण आदि कार्य में मदद किया गया था. लेकिन बाद में कई बार यौन संंबंध स्थापित किया गया. पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी हेडमास्टर द्वारा न केवल यौन शोषण किया गया, बल्कि रूपये-पैसे के साथ ही जेवरात आदि की ठगी गयी गयी. बताया कि यौन संंबंध के बाद आरोपी ने पीड़िता के पिता पर जमीन बेचने का जबाव बनाया. दबाव पर ही उसके पिता ने दस कट्ठा पैतृक जमीन बेच दिया. इसके अलावा नौकरी के तकरीबन 5 लाख रुपये भी आरोपी ने ठग लिया. बताया कि तकरीबन आरोपी द्वारा उन्हें 10 लाख रुपये की चपत लगायी गयी. कई बार लौटाने का दबाव बना रही थी. इसको लेकर दोनों में बहस भी हो रही थी. मामले को लेकर पीड़िता सोमवार को स्वयं दियारा स्थित प्राइमरी स्कूल भी पहुंच गयी, जहां आरोपी प्रभारी हेडमास्टर पदस्थापित है. वहां भी पीड़िता द्वारा काफी फजीहत की गयी. इसके बाद पीड़िता को काफी समझा-बुझाकर भेजा. पीडिता ने बताया कि उसी दिन पीड़िता को बाबूपाडा स्थित घर में बुलाकर आरोपी हेडमास्टर, उसकी पत्नी व बेटे आदि ने मिलकर बुरी तरह से पिटाई कर दी. यहां तक कि लोहे की रड से भी पीड़िता को पीटा गया. इससे पीड़िता के सिर में चोट आयी है. हालत खराब होने के बाद पीड़िता द्वारा फोन कर किसी को सूचित किया गया. इसके बाद आरोपी हेडमास्टर ने ही पीड़िता को इलाज हेतु एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. इसकी भनक सबों को लग गयी. पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी. इसके बाद पुलिस भी रेस हो गयी. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का बयान लिया और केस अंकित किया.

क्या कहा पुलिस ने

गोड्डा नगर थाना के इंस्पेक्टर मधुसुदन मोदक ने कहा कि पीड़िता के बयान के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मारपीट करने, यौन शोषण, व धोखे से राशि की ठगी का मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है.

Also Read: गोड्डा : 380 आंगनबाड़ी केंद्र किराये मकान में, जबकि अन्य 80 दूसरे सरकारी विभागों में किया जा रहा संचालित

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें