14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगोड्डागोड्डा : 29 वां नेशनल नेटबॉल चेम्पीयनशिप आज

गोड्डा : 29 वां नेशनल नेटबॉल चेम्पीयनशिप आज

गोड्डा के लोगों को सात दिवसीय नेशनल मैच के दौरान जहां देश भर के सभी राज्यों के खिलाडीयों की प्रतिभा देखने को मिलेगी. वहीं इस खेल को ओर भी यादगार बनाने के लिये रंगमचीय कलाकारों द्वारा गीत संगीत नृत्य एवं कांमेडी का भी उम्दा प्रर्दशन किया जायेगा.

गोड्डा : गांधी मैदान में बुधवार से सप्ताहिक राष्ट्रीय नेटबॉल सबजुनियर चैम्पीयनशिप का आगाज हो रहा हे. इस खेल को समृद्ध बनाने क ेलिये पूरी तरह से आयोजकों ने रात दिन मेहनत किया है. पूरी तरह से बनकर तैयार गांधी मैदान में बुधवार को खेल का उदघाटन राष्अ्रीय व प्रदेश स्तर के नेटबॉल पदाधिकारी के साथ डीसी व एसपी द्वारा किया जाना है.

गांधी मैदान में पहुंची टीम ने किया अभ्यास

गॉधी मैदान में मुख्य रूप से पहुंची कई टीमों में मणिपुर व पंजाब की टीमें अपाने खिलाडीयों के साथ प्रेक्टिस में लगे थे.मणिपुर की टीम में अंपायर दायना, गर्ल्स के लिए कोच धन प्यारी, मैनेजर उमापति, व व्यांज में कोच शपत अहमद , मैनेजर मदन कुमार, की ओर से बताया गया कि गोड्डा आकर उन्हें अच्छा लग रहा है. गोड्डा के मैदान में आकर उन्हें अपने प्रदेश की फीलिंग हो रही है. वहीं पंजाब टीम के कोच कोच हरमीत सिंह ने बताया कि मैदान में पंजाब के सबजुनियर खिलाडी अपनी ओर से अभ्यास कर रहे है. उन्हे अपने टीम के साथ मैदान में उतरना है.

खेल के साथ ,गीत संगीत व कांमेडी का भी मजा

गोड्डा के लोगों को सात दिवसीय नेशनल मैच के दौरान जहां देश भर के सभी राज्यों के खिलाडीयों की प्रतिभा देखने को मिलेगी. वहीं इस खेल को ओर भी यादगार बनाने के लिये रंगमचीय कलाकारों द्वारा गीत संगीत नृत्य एवं कांमेडी का भी उम्दा प्रर्दशन किया जायेगा. मंच ऐंकर के रूप में अब्दुल कादिर एवं तालीम फरिश्ता का ड्रामा का नजारा देखने को मिलेगा. म्यूजिकल प्रोग्राम को बेहतर तरीके से व्यवसथित करने के लिये राइटर पिटु दुर्रानी मौजूद रहेंगें.

Also Read: गोड्डा : 29वां नेशनल नेटबॉल सबजूनियर चैंपियनशिप 21 दिसंबर से, खिलाड़ियों का लगेगा महाकुंभ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें