गोड्डा : अश्लील हरकत करने के आरोपी प्राचार्य गये जेल

गोड्डा : गोड्डा के इंटरस्तरीय विद्यालय के प्राचार्य पारितोष पाठक को छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में शनिवार को जेल भेज दिया गया. पीड़ित छात्रा के बयान पर नगर थाना के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रामाकांत तिवारी ने मामला दर्ज करते हुए प्राचार्य को जेल भेजे जाने की पुष्टि की है. श्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2020 8:03 AM

गोड्डा : गोड्डा के इंटरस्तरीय विद्यालय के प्राचार्य पारितोष पाठक को छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में शनिवार को जेल भेज दिया गया. पीड़ित छात्रा के बयान पर नगर थाना के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रामाकांत तिवारी ने मामला दर्ज करते हुए प्राचार्य को जेल भेजे जाने की पुष्टि की है. श्री तिवारी ने कहा है कि हालांकि घटना 26 जनवरी की है. छह दिनों तक मामले को पैचअप करने का प्रयास किया गया. लेकिन, छात्रा के दृढ़ निश्चय के बाद मामला सामना आया और आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने प्राचार्य पारितोष पाठक व विद्यालय के शिक्षक अजय के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

समझौते का किया गया था प्रयास. इधर छात्रा के अभिभावक, स्कूल प्रबंधन व समाज के कुछ लोगों की सलाह मशविरा के बाद प्राचार्य के साथ समझौता भी किया गया, लेकिन, यह बात छात्रा को रास नहीं आयी. उसने शनिवार को नगर थाना में प्राचार्य के खिलाफ आवेदन दिया.

क्या कहते हैं प्राचार्य: प्राचार्य पारितोष पाठक का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है. एक माह पहले लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखी गयी थी. इसे लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गयी थी.

Next Article

Exit mobile version