17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह : तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर, दो भाइयों की मौत

गिरिडीह-डुमरी मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जोड़ापहाड़ी-चमरखो के समीप सोमवार की दोपहर करीब 2.30 बजे तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को धक्का मार दिया.

-गिरिडीह-डुमरी मार्ग पर जोड़ापहाड़ी के समीप की घटना

-बोकारो जिले के गोमिया के रहनेवाले थे सगे भाई

प्रतिनिधि, गिरिडीह

गिरिडीह-डुमरी मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जोड़ापहाड़ी-चमरखो के समीप सोमवार की दोपहर करीब 2.30 बजे तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को धक्का मार दिया. मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी. मृतक सगे भाई थे. उनकी पहचान गोमिया के प्रवीण भुईयां (30 वर्ष) और उमेश भुईयां (28 वर्ष) पिता कमल लाल भुईयां के रूप में की गयी. मुफस्सिल थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मजदूर की तलाश में जा रहे थे अकदोनी

प्रवीण व उमेश टेंट का काम करते थे. सोमवार को दोनों अपनी बाइक जेएच 09एएच 3858 से गोमिया से गिरिडीह के जमबाद अपनी बहन के घर जा रहे थे. यहीं से दोनों टेंट में काम करने वाले कुछ मजदूरों को ले जानेवाले थे. जैसे ही उनकी बाइक जोड़ापहाड़ी के समीप पहुंची, विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ने धक्का मार दिया और भाग गया. दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मुफस्सिल पुलिस ने युवकों को सदर अस्पताल पहुंचाया. वहां जांच के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

पिच प्लांट से पकड़ा गया हाइवा

पुलिस हाइवा को जोड़ापहाड़ी के समीप बदडीहा स्थित एक पिच प्लांट के समीप से पकड़ने में सफल रही. हालांकि, चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार, हाइवा राजधनवार के पिंटू कुमार का है. पुलिस हाइवा जब्त कर थाना ले आयी है और इसके मालिक की तलाश कर रही है.

Also Read: झारखंड : गिरिडीह बन रहा साइबर अपराधियों का नया अड्डा, दो जिलों से 18 गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें