26.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह : सड़क दुर्घटना में जीजा-साले की मौत, तीन घायल

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रदीप महतो घटनास्थल पर पहुंचे और शवों का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं तीनों घायलों को इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है.

गिरिडीह-धनबाद मार्ग पर ताराटांड़ थाना क्षेत्र के बड़कीटांड़ में गुरुवार की अलसुबह सड़क दुर्घटना में जीजा-साला की मौत हो गयी, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में मधुपुर थाना क्षेत्र के हरा बगीचा का सागर वर्मा (34) और सदर प्रखंड के उदनाबाद का रूपेश वर्मा (28) शामिल थे. दोनों रिश्ते में जीजा-साले थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि गिरिडीह के अजीडीह में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होकर मधुपुर का सागर वर्मा, उदनाबाद का रूपेश वर्मा व विजय कुमार, नवादा ताराटांड़ का विकास वर्मा और चकाई का विकास मंडल दुल्हन को विदा कराने कार जेएच 10बीजेड 6175 से बंगाल के बीरभूम जा रहे थे. बड़कीटांड़ के समीप उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी. इसके बाद कार पेड़ से जा टकरायी. घटना में कार के परखच्चे उड़ गये. हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रदीप महतो घटनास्थल पर पहुंचे और शवों का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं तीनों घायलों को इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है.

बंद का मधुपुर में नहीं दिखा असर, लेकिन दुमका के लिए नहीं चलीं बसें

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में आदिवासी संगठनों के आहूत झारखंड बंद का मधुपुर में कोई खास असर देखने को नहीं मिला. सभी स्कूल, कॉलेज, सरकारी व गैर सरकारी प्रतिष्ठान, बाजार हाट सामान्य दिनों की तरह खुले रहेंगे. रेल परिचालन भी सामान्य रहा. सड़क मार्ग पर भी अधिकतर बसों का आवागमन होता रहा. हालांकि एहतियात के तौर पर बंद के मद्देनजर मधुपुर से दुमका के लिए एक भी बस नहीं चली. बस संचालकों ने कहा कि मधुपुर से करीब दस बसें दुमका के लिए हरेक दिन चलती हैं. बंद में अनहोनी की आशंका को देखते हुए बसों का परिचालन नहीं किया गया. मधुपुर से दुमका बस नहीं चलने पर यात्रियों को काफी परेशानी हुई. इधर बंद को लेकर शहर के विभिन्न चौक-चौराहो में अतिरिक्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गयी थी.

Also Read: देवघर : मालगाड़ी का इंजन हुआ फेल, मधुपुर में करीब दो घंटे रुकी रहीं वंदे भारत व जनशताब्दी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें