गिरफ्तार चार युवक साइबर पुलिस के हवाले

बेंगाबाद : साइबर क्राइम के खिलाफ चलाये गये छापामारी अभियान में पकड़ाये युवकों को शनिवार को बेंगाबाद पुलिस ने साइबर थाना के अधिकारियों के हवाले कर दिया. थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि शुक्रवार तड़के भलकुदर पंचायत के जुडपनियां गांव में छापामारी अभियान चलाया गया था. इस दौरान जुडपनियां गांव के जगदीश मंडल, गणेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 2:32 AM

बेंगाबाद : साइबर क्राइम के खिलाफ चलाये गये छापामारी अभियान में पकड़ाये युवकों को शनिवार को बेंगाबाद पुलिस ने साइबर थाना के अधिकारियों के हवाले कर दिया. थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि शुक्रवार तड़के भलकुदर पंचायत के जुडपनियां गांव में छापामारी अभियान चलाया गया था. इस दौरान जुडपनियां गांव के जगदीश मंडल, गणेश मंडल, सुरज उर्फ रोहित गोस्वामी और जयप्रकाश मंडल को पुलिस ने पकड़ा, जबकि अन्य पांच युवक भागने में सफल रहे.

बताया कि जगदीश मंडल के पास से 25,100 रुपये नगदी, एक बोलेरो व घटनास्थल से एक अपाची बाइक, 6 एंड्राॅयड मोबाइल, तीन सामान्य मोबाइल के अलावा विभिन्न बैंकों के सात एटीएम कार्ड, आंध्रा बैंक, एक्सिस और बैंक आफ इंडिया के एक-एक पासबुक को जब्त किया गया है. पूछताछ के दौरान चारों ने साइबर अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

कहा कि साइबर क्राइम के आरोपियों ने विकास मंडल (पिता स्व रामेश्वर मंडल) को इस अपराध का मास्टर माइंड बताया है. बताया कि विकास मंडल ने साइबर अपराध से काफी धनराशि जुटायी है और दुधीटांड़ मोड़ स्थित एक लाइन होटल के पास 25 लाख रुपये में जमीन की खरीदी है. कहा कि चारों अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने के लिए साइबर थाना के अधिकारी के हवाले कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version