Jharkhand : शिवम स्टील के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा, कोलकाता की टीम कर रही जांच

गिरिडीह : झारखंड के गिरीडीह जिला में शिवम आयरन स्टील लिमिटेड में आयकर की टीम ने बुधवार को छापेमारी की है. टीम ने कंपनी के रानीगंज स्थित 2 फैक्ट्री के अलावा गिरिडीह में संचालित फैक्ट्रियों में एक साथ रेड मारा है. इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने देवघर में श्रावणी मेला का किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 1:14 PM

गिरिडीह : झारखंड के गिरीडीह जिला में शिवम आयरन स्टील लिमिटेड में आयकर की टीम ने बुधवार को छापेमारी की है. टीम ने कंपनी के रानीगंज स्थित 2 फैक्ट्री के अलावा गिरिडीह में संचालित फैक्ट्रियों में एक साथ रेड मारा है.

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने देवघर में श्रावणी मेला का किया उद्घाटन, सावन के पहले दिन बाबाधाम में उमड़ा भक्तों का सैलाब

यह कार्रवाई आयकर विभाग की कोलकाता की टीम कर रही है. बताया जाता है कि टीम में एक दर्जन से अधिक अधिकारी व कर्मी हैं. टीम कंपनी के स्टॉक के अलावा मुनाफा की भी जानकारी ले रही है.

इसे भी पढ़ें : Ranchi : बेड़ो में आधी रात को घर में घुसकर युवती की गला रेतकर हत्या

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह आयकर की टीम अचानक जमबाद स्थित कंपनी की फैक्ट्रियों में आ धमकी. फैक्ट्री के अंदर से सभी कर्मियों को निकाल दिया गया. वहीं मीडियाकर्मियों को भी गेट के अंदर प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version