अगलगी में दो भाइयों की गृहस्थी जलकर हुई राख

डेढ़ लाख की संपत्ति जली राजधनवार : धनवार प्रखंड क्षेत्र के खेसनाल में मंगलवार देर रात एक कच्चे घर में आग लग जाने से दो भाइयों की गृहस्थी जलकर राख हो गयी. अगलगी में पड़ोस के विशुन ठाकुर के घर को भी आंशिक क्षति हुई है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात लगभग दो बजे जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 1:23 AM

डेढ़ लाख की संपत्ति जली

राजधनवार : धनवार प्रखंड क्षेत्र के खेसनाल में मंगलवार देर रात एक कच्चे घर में आग लग जाने से दो भाइयों की गृहस्थी जलकर राख हो गयी. अगलगी में पड़ोस के विशुन ठाकुर के घर को भी आंशिक क्षति हुई है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात लगभग दो बजे जब सभी सो रहे थे खेसनाल के रविंद्र कुमार के घर में अचानक आग लग गयी. हो-हल्ला होने पर सब लोग उठे और आग बुझाने में जुट गये.
हालांकि तब-तक उसके भाई महेंद्र ठाकुर के हिस्से वाले घर में भी आग फैल गयी. लोगों ने डीजल पंप के सहारे दो-ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब-तक दोनों भाई की गृहस्थी जल चुकी थी. लगभग डेढ़ लाख के नुकसान की बात कही जा रही है. शार्ट सर्किट से आग लगने का कयास लगाया जा रहा है. स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि सुरेश यादव खेसनाल पहुंचे और तत्काल एक क्विंटल चावल की व्यवस्था कराया तथा आपदा राहत से मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया है.

Next Article

Exit mobile version