नरेंद्र मोदी के पीएम रहते देश के खजाने पर कोई नहीं मार सकता पंजा : रघुवर दास

मोदी को सभी दुबारा पीएम के तौर पर देख रहे : रवींद्र डुमरी : झारखंड को लूटने के लिए कांग्रेस, झामुमो, राजद ने मिल कर एक निर्दलीय को मुख्यमंत्री बनाया और हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया. अब ये लोग फिर से एक होकर मोदी हटाओ का नारा दे रहे हैं. इन्हें भली- भांति पता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2019 2:58 AM

मोदी को सभी दुबारा पीएम के तौर पर देख रहे : रवींद्र

डुमरी : झारखंड को लूटने के लिए कांग्रेस, झामुमो, राजद ने मिल कर एक निर्दलीय को मुख्यमंत्री बनाया और हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया. अब ये लोग फिर से एक होकर मोदी हटाओ का नारा दे रहे हैं. इन्हें भली- भांति पता है कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे तो ये लोग देश के खजाने पर पंजा नहीं मार सकते. ये बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कही. वह गुरुवार को डुमरी के केबी हाई स्कूल के मैदान में राजग प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.
सीएम ने कहा कि झामुमो आज तक आदिवासी मूलवासी को ठग कर मतपेटी भरता रहा है. मतपेटी भरने के बाद अर्थपेटी बनाने का काम जेएमएम करता रहा है. जनसभा में सीएम ने लगभग 38 मिनट तक भाषण दिया. सीएम ने कांग्रेसियों को जयचंद व मीर जाफर बताया. कहा कि कांग्रेसी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं, जबकि अब तो इटली के रिपोर्टर ने भी अपने लेख में सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर तो राज्य सरकार ने चूल्हा व पहला रिफलिंग कराकर गरीबों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिया है.
इतना ही नहीं शौचालय, आवास, बिजली, सड़क व शिक्षा की दिशा में निरंतर काम किया जा रहा है. सरकार ने एक लाख 16 हजार सखी मंडल बना कर महिलाओं को रोजगार देने का काम किया. सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने कहा कि पूरा विश्व नरेंद्र मोदी को दुबारा भारत के पीएम के तौर पर देख रहा है. भारत विश्व गुरु कैसे बने इसकी चिंता देश के सभी लोग कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version