गला रेतकर महिला की हत्या का प्रयास

देवरी : सोयी हालत में बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. घटना देवरी थाना क्षेत्र की बासडीह पंचायत अंतर्गत नयासांखो गांव के हजरूआ टोला की है. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात हजरूआ निवासी सुरेश राय की पत्नी निर्मला देवी (65 वर्ष) अपने घर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 7:01 AM
देवरी : सोयी हालत में बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. घटना देवरी थाना क्षेत्र की बासडीह पंचायत अंतर्गत नयासांखो गांव के हजरूआ टोला की है. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात हजरूआ निवासी सुरेश राय की पत्नी निर्मला देवी (65 वर्ष) अपने घर के बरामदे में सो रही थी. बरामदे में उसका बेटा अधीर व विकास भी सो रहा था.
रात लगभग एक बजे अचानक निर्मला ने चिल्लाना शुरू किया तो उसके पुत्र अधीर व विकास उठ उठ गये. मां के गले से खून निकलता देख दोनों हल्ला करने लगे तब तक घरवाले भी जग गये. आसपास के लोग भी जुट गये और अपराधियों की खोजबीन की गयी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. देवरी पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.
साथ ही घायल निर्मला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी में भरती करवाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गिरिडीह रेफर कर दिया गया है. निर्मला के मुताबिक वह रोज अपने घर के बरामदे में सोती थी. रात एक बजे गर्दन पर वार होने पर उसकी नींद खुली. देखा कि वहां हाफ पैंट व गंजी पहने एक भाग निकला. देवरी थाना प्रभारी उत्तम कुमार उपाध्याय ने बताया कि हजरूआ में महिला पर हमला किये जाने के मामले की शिकायत मिली है. शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version