24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगढ़वागढ़वा: बॉक्सिंग में विश्वजीत ने जीता कांस्य पदक, विद्यालय ने किया सम्मानित

गढ़वा: बॉक्सिंग में विश्वजीत ने जीता कांस्य पदक, विद्यालय ने किया सम्मानित

बीपी डीएवी पब्लिक स्कूल, गढ़वा के छात्र विश्वजीत सिंह को हरियाणा के करनाल में आयोजित डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स की बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक मिला है. उसके वापस लौटने पर विद्यालय परिवार ने उसे सम्मानित किया.

Garhwa News: बीपी डीएवी पब्लिक स्कूल, गढ़वा के छात्र विश्वजीत सिंह को हरियाणा के करनाल में आयोजित डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स की बॉक्सिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक मिला है. उसके वापस लौटने पर विद्यालय परिवार ने उसे सम्मानित किया. विदित हो कि इस बार क्लस्टर स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में डीएवी गढ़वा के 78 विद्यार्थियों ने अलग-अलग प्रतिस्पर्धाओं में मेडल हासिल कर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए स्थान बनाया था. इसके बाद बोकारो में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल छात्रों में से डीएवी गढ़वा के दो छात्रों का चयन डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स के लिए हुआ था. इसमें विद्यालय की कक्षा छठी की छात्रा कृति कुमारी अंडर-17 के 1500 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीत कर नेशनल के लिए चयनित हुई थी. जबकि कक्षा आठवीं का छात्र विश्वजीत सिंह अंडर-14 (50 किलोग्राम) बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीत कर राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित हुआ था.

1500 मीटर दौड़ में कृति कुमारी ने राष्ट्रीय स्तर पर पांचवां स्थान

इसके बाद डीएवी पब्लिक स्कूल गाजियाबाद में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता हुई. इसमें 1500 मीटर दौड़ में कृति कुमारी ने राष्ट्रीय स्तर पर पांचवां स्थान प्राप्त किया. इधर हरियाणा पुलिस एकेडमी करनाल (हरियाणा) में आयोजित बॉक्सिंग के राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में विश्वजीत सिंह ने कांस्य पदक जीत कर डीएवी विद्यालय गढ़वा का मान बढ़ाया है. वहां से लौटने पर दोनों विजेताओं को डीएवी गढ़वा के प्राचार्य अजय कुमार चौबे ने सम्मानित किया.

Also Read: गढ़वा : नदियों से बड़े पैमाने पर बालू का अवैध खनन, दिन-रात होती है ढुलाई

गढ़वा डीएवी के बच्चों का शानदार रहा प्रदर्शन

इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य श्री चौबे ने कहा कि, डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स में उनके गढ़वा डीएवी के बच्चों का प्रदर्शन शानदार रहा है. क्लस्टर स्तर पर मेडल हासिल करने वाले सभी 78 छात्र भी आगामी वर्षों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. विशेषकर विश्वजीत सिंह ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए सबको गौरवान्वित किया है. इस अवसर पर खेल शिक्षक अमियो कांति मुखर्जी, शुभलता कुमारी, राष्ट्रीय खिलाड़ी ओमप्रकाश कुमार व प्रेमरंजन सिंह उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें