101 असहायों को मिला कंबल

रंका. प्रखंड के आनंद मार्ग के अनुयायियों ने नीलकंठ दिवस के अवसर पर बुधवार को 101 गरीब असहायों के बीच कंबल व साड़ी का वितरण किया.इस अवसर पर आचार्य अवनिंद्रानंद अवधुत ने कहा कि गरीबों के कल्याण के लिए यह कार्य किया जा रहा है़ आनंद मार्ग का उद्देश्य गरीबों को रोटी,कपड़ा,मकान और चिकित्सा सुविधा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2024 8:10 PM
रंका. प्रखंड के आनंद मार्ग के अनुयायियों ने नीलकंठ दिवस के अवसर पर बुधवार को 101 गरीब असहायों के बीच कंबल व साड़ी का वितरण किया.इस अवसर पर आचार्य अवनिंद्रानंद अवधुत ने कहा कि गरीबों के कल्याण के लिए यह कार्य किया जा रहा है़ आनंद मार्ग का उद्देश्य गरीबों को रोटी,कपड़ा,मकान और चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना है़ इस मौके पर भजन-कीर्तन के साथ भंडारे का आयोजन किया गया़ इस मौके पर गोपाल दास,रघुनाथ प्रसाद,अखिलेश दास,वीरेंद्र कुमार,शिवकुमार रवि,अनिल दास,दिनेश दास, भागवत दास, रामकेश्वर राम आदि उपस्थित थे.
मरांडी का स्वागत किया गया : रमना. प्रखंड के बस स्टैंड स्थित सर्वेशरी चौक के समीप झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का स्वागत झाविमो कार्यकर्ताओं ने किया़ बुधवार की सुबह झाविमो के स्थानीय सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ने गर्मजोशी के साथ बाबूलाल मरांडी को माला पहनाया़ इस दौरान लोगों ने आपनी समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया़ इस मौके पर बालजी प्रसाद, श्रीप्रसाद गुप्ता, विजय मेहता, इब्राहिम अंसारी आदि लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version