प्रखंड की सोनाहातु पंचायत के आंधरिया प्राथमिक विद्यालय का मुटूरखाम

चाकुलिया : प्रखंड की सोनाहातु पंचायत के आंधरिया प्राथमिक विद्यालय का मुटूरखाम मध्य विद्यालय में विलय करने से ग्रामीणों में आक्रोश है. बुधवार को ग्रामीणों ने इस विद्यालय के विलय पर रोक लगाने के लिए सीपीआइ के अंचल सचिव गोपाल पात्र, जिला सदस्य राज किशोर बारिक तथा मेनका हांसदा के नेतृत्व में बीडीओ को ज्ञापन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 5:23 AM

चाकुलिया : प्रखंड की सोनाहातु पंचायत के आंधरिया प्राथमिक विद्यालय का मुटूरखाम मध्य विद्यालय में विलय करने से ग्रामीणों में आक्रोश है. बुधवार को ग्रामीणों ने इस विद्यालय के विलय पर रोक लगाने के लिए सीपीआइ के अंचल सचिव गोपाल पात्र, जिला सदस्य राज किशोर बारिक तथा मेनका हांसदा के नेतृत्व में बीडीओ को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में विद्यालय के विलय पर पुनर्विचार करने की मांग की गयी है.

ज्ञापन में कहा गया है कि इस विद्यालय में 27 बच्चे नामांकित हैं. मुटूरखाम मध्य विद्यालय की दूरी करीब एक किमी है. इस स्कूल में जाने के लिए बच्चों को मुख्य सड़क पार करना होगा. यह एक व्यस्त सड़क है. ऐसे में बच्चों के लिए विद्यालय जाना खतरनाक होगा. मौके पर एसएमसी के अध्यक्ष माना टुडू, जोबा मनी किस्कू, पूर्णिमा टुडू, बैजंती हेंब्रम, दुखनी सोरेन, मालती हेंब्रम समेत अनेक पुरुष तथा महिलाएं शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version