अल्ट्रासाउंड कराने डॉन अखिलेश सिंह को दुमका सेंट्रल जेल से निकाला गया बाहर

दुमका: पेट और घुटनों में दर्द की शिकायत के बाद न्यायालय के आदेश पर रविवार की सुबह माफिया डॉन अखिलेश सिंह को अल्ट्रासाउंड कराने के लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बागान पाडा के सुरक्षा डाइग्नोस्टिक सेंटर लाया गया है. डॉन अखिलेश सिंह विभिन्न मामलों में दुमका सेंट्रल जेल में बंद है. यहां चर्चा कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2018 9:53 AM

दुमका: पेट और घुटनों में दर्द की शिकायत के बाद न्यायालय के आदेश पर रविवार की सुबह माफिया डॉन अखिलेश सिंह को अल्ट्रासाउंड कराने के लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बागान पाडा के सुरक्षा डाइग्नोस्टिक सेंटर लाया गया है. डॉन अखिलेश सिंह विभिन्न मामलों में दुमका सेंट्रल जेल में बंद है.

यहां चर्चा कर दें कि पिछले साल उसे गुरुग्राम में जब गिरफ्तार किया गया था तो घुटने में गोली लगी थी. घुटने की तकलीफ से अभी तक अखिलेश सिंह उबर नही सका है. आज उसे जब भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कैदी भान से उतारा गया तो दो सुरक्षा जवानों को उन्हें कंधे का सहारा देकर उतारना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक अब उसकी तकलीफ पेट मे भी बढ़ गयी है. ऐसे में उसकी अल्ट्रासोनोग्राफी करायी जा रही है.

चार डीएसपी और सैंकड़ो पुलिस लगे रहे चौकसी बरतने में
डॉन अखिलेश सिंह को लेकर पुलिस कोई चूक नही रख रही है. उसे सुरक्षा डायग्नोस्टिक सेंटर लाये जाने पर चार डीएसपी, दो पुलिस इंस्पेक्टर के अलावा 100 से अधिक जवान नजर बनाए हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version