गाड़ी से गिरकर युवक की मौत

रानीश्वर : रघुनाथपुर के पास जुगाड़ गाड़ी से गिरने से घायल एक युवक की मौत हो गयी है. मृतक पवन बागती रानीश्वार गांव रहना वाला था. जानकारी के अनुसार युवक चापाकल मरम्मत के लिए धानाभाषा गांव गया था. चापाकल मरम्मत के बाद वह जुगाड़ गाड़ी में बैठ कर घर लौट रहा था. इस दौरान अचानक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 1:55 AM

रानीश्वर : रघुनाथपुर के पास जुगाड़ गाड़ी से गिरने से घायल एक युवक की मौत हो गयी है. मृतक पवन बागती रानीश्वार गांव रहना वाला था. जानकारी के अनुसार युवक चापाकल मरम्मत के लिए धानाभाषा गांव गया था. चापाकल मरम्मत के बाद वह जुगाड़ गाड़ी में बैठ कर घर लौट रहा था. इस दौरान अचानक गाड़ी से गिर गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने स्थानीय स्तर पर इलाज कराया जा रहा था, जहां उसकी मौत हो गयी.

चड़क पूजा आज : मसलिया. प्रखंड के गोड़माला गांव में गुरुवार की रात को चड़क पूजा होगी. इस संबंध में गांव के दुलाल राय, चांदुल राय, निरापद राय, जादु राय, राम राय, सुभाष राय आदि ने बताया कि वर्षों से बांग्ला पंचाग तिथि के अनुसार पांच बैशाख की रात को पुजारी द्वारा पूजा पाठ किया जाता है. वहीं पूजा के दूसरे दिन मेले का भी आयोजन किया जाता है.

Next Article

Exit mobile version