दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

तितमोह गांव में सोमवार की रात हुई घटना पंखे से लटका कर आत्महत्या का दिया रूप पिता ने दामाद को बनाया आरोपित, मामला दर्ज जसीडीह थाना के पतरडीह है महिला का मायके सरैयाहाट : सरैयाहाट थाना के तितमोह गांव में बीती रात एक विवाहिता की हत्या कर फंखे में लटका दिया गया. इस संबंध में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 5:48 AM

तितमोह गांव में सोमवार की रात हुई घटना

पंखे से लटका कर आत्महत्या का दिया रूप
पिता ने दामाद को बनाया आरोपित, मामला दर्ज
जसीडीह थाना के पतरडीह है महिला का मायके
सरैयाहाट : सरैयाहाट थाना के तितमोह गांव में बीती रात एक विवाहिता की हत्या कर फंखे में लटका दिया गया. इस संबंध में लड़की के पिता जसीडीह थाना अंतर्गत पतरडीह गांव के रामदेव साह ने थाना में आवेदन देकर अपने दामाद सुनील साह पर अपनी बेटी शारदा देवी की हत्या का आरोप लगाया है. विवाहिता की शादी 2006 में काफी धूमधाम से की गयी थी. इसके कुछ वर्षों के बाद दहेज को लेकर प्रताड़ित कर मारपीट करता था. उन्होंने अपने दामाद पर अवैध संबंध का भी आरोप लगाया है. रामदेव साह ने बताया कि सोमवार को मेला था. सुनील साह ने शारदा देवी से पैसे और जेवरात मांग रहा था. विरोध करने पर मारपीट की गयी थी.
इससे उसकी मौत हो गयी. पंखे से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है. बताया कि घटना की जानकारी तितमोह गांव के योगेंद्र साह ने फोन पर दी है. मृतिका के तीन बेटी है. एक का उम्र मात्र 6 माह है. थाना प्रभारी महेश प्रसाद सिंह ने कहा की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. शव को पोस्टमार्टम हेतु दुमका भेज दिया गया है. पुलिस के द्वारा छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version