हाइवा से कुचल कर युवक की मौत

हादसा. दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग के पत्ताबाड़ी के पास हुई दुर्घटना शिकारीपाड़ा : दुमका रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पत्ताबाड़ी के पास एक हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक की पहचान 25 वर्षीय युवक बुचाआम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 4:55 AM

हादसा. दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग के पत्ताबाड़ी के पास हुई दुर्घटना

शिकारीपाड़ा : दुमका रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पत्ताबाड़ी के पास एक हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक की पहचान 25 वर्षीय युवक बुचाआम निवासी शब्बीर अंसारी के रूप में की गयी है. हादसे में द्वारपहाड़ी निवासी जमाल अंसारी को मोहुलपहाड़ी मसीही अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. जहां गंभीर स्थिति में अन्यत्र रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर एएसआइ बी राय ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल दुमका भेज दिया.
हाइवा (बीआर 08जी 2160) को जब्त कर थाना लाया गया. वहीं चालक हाइवा छोड़ कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खाली हाइवा दुमका की ओर से आ रहा था. बांस लदी जुगाड़ गाड़ी पत्ताबाड़ी की ओर जा रही थी. थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि हाइवा को जब्त उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version