बासुकिनाथ में 25 दुकानें जल कर खाक, करोड़ों की संपत्ति का नुकसान

बासुकिनाथ : बासुकिनाथ में बीती देर रात भीषण अग्निकांड में 25 दुकानें जल कर खाक हो गयी. इसमें करीब एक करोड़ की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है. आग सबसे पहले युगल ठाकुर की पान दुकान में लगी. जिसकी लपटें देखते ही देखते फैल गयी और आसपास की दुकानों को लील ली. हो हल्ला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2017 5:54 AM

बासुकिनाथ : बासुकिनाथ में बीती देर रात भीषण अग्निकांड में 25 दुकानें जल कर खाक हो गयी. इसमें करीब एक करोड़ की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है. आग सबसे पहले युगल ठाकुर की पान दुकान में लगी. जिसकी लपटें देखते ही देखते फैल गयी और आसपास की दुकानों को लील ली.

हो हल्ला के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटी और आग बुझाने का प्रयास किया जाने लगा मगर प्रयास नाकाफी था. वहीं क्रम में शंकर भोजनालय में रखे दो गैस सिलिंडर के अचानक फटने के बाद आग का गोला दूर-दूर जा गिरा, जिससे और कई दुकानें जल उठी. रोड के दूसरी तरफ एक चाय दुकान में भी गैस सिलिंडर के फट जाने से अफरा-तफरी मच गया. आग की ऊंची लपटों के समीप किसी को भी जाने की हिम्मत नहीं हो पा रही थी.

ग्रामीण एवं दुकानदार मूकदर्शक बन गये और जल रही अपनी दुकानों को देखने के सिवाय कुछ कर भी नहीं पा रहे थे. अपनी गाढ़ी कमाई की संपत्ति को जलते देख दुकानदारों का दिल बैठ गया. लोगों ने बताया कि एक धर्मशाला में शादी समारोह था. बरातियों द्वारा सड़क पर जम कर आतिशबाजी की जा रही थी. आग आतिशबाजी करने के दौरान ही लगी.

Next Article

Exit mobile version