17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड : आईआईटी आईएसएम के दीक्षांत समारोह में राज्यपाल होंगे विशिष्ट अतिथि

झारखंड : आईआईटी आईएसएम के दीक्षांत समारोह में राज्यपाल होंगे विशिष्ट अतिथि

आईआईटी आईएसएम के 43वें दीक्षांत समारोह में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन विशिष्ट अतिथि होंगे. कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि हैं.

आईआईटी आईएसएम के 43वें दीक्षांत समारोह में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन विशिष्ट अतिथि होंगे. कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि हैं. मंगलवार को संस्थान के निदेशक प्रो जेके पटनायक और उपनिदेशक प्रो धीरज कुमार ने राज्यपाल से मिलकर उन्हें दीक्षांत समारोह के लिए आमंत्रित किया. राज्यपाल ने आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. 10 दिसंबर को होने वाले दीक्षांत समारोह से पहले नौ दिसंबर को आइआइटी आइएसएम के स्थापना दिवस समारोह में राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन मुख्य अतिथि हैं. अब राज्यपाल संस्थान के दोनों कार्यक्रम में शामिल होंगे.

तैयारी को दिया रहा है अंतिम रूप

आईआईटी आईएसएम प्रबंधन दीक्षांत समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा है. इसमें डिग्री लेने के लिए करीब 1400 छात्र-छात्राओं ने रजिस्ट्रेशन कराया है. वहीं वैसे छात्र, जो समारोह में भाग लेने में असमर्थ हैं, उन्हें डाक से डिग्री प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा. प्रबंधन समारोह में छात्रों के साथ उनके परिजनों के ठहरने की व्यवस्था अलग-अलग हॉस्टल में कर रहा है. दीक्षांत समारोह में भाग लेने वाले छात्रों नौ दिसंबर को शाम चार बजे तक संस्थान में रिपोर्ट करना होगा. दीक्षांत समारोह 10 दिसंबर को सुबह शुरू होगा. हालांकि मुख्य कार्यक्रम शाम पांच बजे उपराष्ट्रपति के आगमन पर शुरू होगा.

यह होगा छात्र-छात्राओं का ड्रेस कोड

दीक्षांत समारोह के लिए लड़कों का ड्रेस कोड ऑफ व्हाइट क्रीम कुर्ता और पायजामा (बेहतर चूड़ीदार) और स्टॉल के साथ फॉर्मल सैंडल है. छात्र चाहें तो हल्के रंग के खादी, ऊन के जैकेट स्वेटर पहन सकते हैं. छात्रों को संस्थान में स्टॉल दिये जायेंगे. वहीं लड़कियों के लिए ऑफ व्हाइट क्रीम सलवार कमीज (अधिमानत चूड़ीदार) या ऑफ व्हाइट साड़ी मैचिंग कपड़े और स्टॉल के साथ उपयुक्त फुटवियर पहनना है. वह चाहें तो हल्के रंग के खादी, ऊनी जैकेट, स्वेटर पहन सकती हैं.

Also Read: झारखंड : आईआईटी आईएसएम के 43वें दीक्षांत समारोह में शामिल होगें उप राष्ट्रपति, 10 दिसंबर को होगा आयोजन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें