19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : गोधर में डिवाइडर से टकरायी मोटरसाइकिल, तीन युवक घायल

गोधर कुर्मीडीह के समीप सोमवार को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी, जिससे उस पर सवार तीन युवक सड़क पर गिर कर घायल हो गये.

गोधर कुर्मीडीह के समीप सोमवार को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी, जिससे उस पर सवार तीन युवक सड़क पर गिर कर घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को एसएनएमसीएच धनबाद भेजा व घटना की जानकारी केंदुआडीह थाना को सूचना दी. घटना की सूचना पर केंदुआडीह पुलिस गोधर कुर्मीडीह पहुंची व दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को थाने ले आयी. दुर्घटना में घायल एक युवक का नाम रोहित कुमार (हाजरा बस्ती )बताया जा रहा है. रोहित के सिर व दाहिने पैर में चोट लगी है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जबकि दो अन्य युवकों को हल्की चोटें आयी हैं. तीनों युवक गोधर हाजरा बस्ती से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर पुटकी की ओर जा रहे थे.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत

बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जीटी रोड सहरजोरी के समीप सोमवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया. जानकारी के अनुसार जीटी रोड पर उक्त व्यक्ति पैदल सहरजोरी की ओर जा रहा था. इस दौरान मछलीपट्टी के समीप अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया. समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पायी है.

Also Read: धनबाद : नये साल से उपभोक्ताओं को वाट्सऐप पर मिलेगा बिजली बिल, अंतिम चरण में पहुंचा सॉफ्टवेयर निर्माण का काम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें