झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : जनता तय करेगी विकास गाड़ी में चलना है या ”बेल” गाड़ी में : संबित पात्रा

रांची/धनबाद : भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में रघुवर सरकार ने झारखंड को कई सौगात दी है. झारखंड के विकास गाड़ी वाली सरकार में डबल इंजन है. जिसमें एक तरफ पीएम मोदी और दूसरी तरफ रघुवर दास हैं. वहीं एक बेल गाड़ी है. कल आपने देखा कांग्रेस के एक नेता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 9:10 AM

रांची/धनबाद : भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में रघुवर सरकार ने झारखंड को कई सौगात दी है. झारखंड के विकास गाड़ी वाली सरकार में डबल इंजन है. जिसमें एक तरफ पीएम मोदी और दूसरी तरफ रघुवर दास हैं. वहीं एक बेल गाड़ी है. कल आपने देखा कांग्रेस के एक नेता बेल पर निकले और उस पर जश्न मनाया गया. इस बेल गाड़ी की अध्यक्षा सोनिया गांधी हैं. वह खुद बेल पर हैं.

उनके अलावा राहुल गांधी, शशि थरूर, रॉबर्ट वाड्रा भी बेल पर हैं. अब चिदंबरम भी उसी बेल क्लब के सदस्य बन गये हैं. जनता को तय करना है कि विकास गाड़ी को लाना है या फिर बेल गाड़ी को. झारखंड की जनता विकास को ही सुनेगी, ऐसा हमारा विश्वास है. वहीं धनबाद में पत्रकारों से कहा िक भाजपा झारखंड में अपने बलबूते 65 से अधिक सीटें लायेंगी. इसमें कोई संशय नहीं है. लेकिन आजसू यहां भाजपा की पुरानी सहयोगी रही है. किसी कारण से चुनाव में गठबंधन नहीं हो पाया. लेकिन यह संबंध भविष्य में बना रहेगा.

Next Article

Exit mobile version