सड़क हादसे में मौत, पोस्टमार्टम नहीं कराने के लिए हो-हंगामा

पिता को स्कूटी पर बिठा गोधर लौट रहा था युवक, डिवाइडर से टकराया पुलिस के समझाने पर परिजन पोस्टमार्टम के लिए हुए राजी धनबाद : सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत के बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम के सवाल पर एशियन जालान में परिजनों ने हंगामा किया. परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव अस्पताल से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 4:19 AM

पिता को स्कूटी पर बिठा गोधर लौट रहा था युवक, डिवाइडर से टकराया

पुलिस के समझाने पर परिजन पोस्टमार्टम के लिए हुए राजी

धनबाद : सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत के बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम के सवाल पर एशियन जालान में परिजनों ने हंगामा किया. परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव अस्पताल से ले जाना चाहते थे, जबकि अस्पताल प्रबंधन बिना पोस्टमार्टम कराये शव को नहीं ले जाने दे रहा था. बाद में स्थानीय पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत कराया. पुलिस के समझाने पर परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए.

गोधर में हुआ हादसा : बताया जाता है कि गोधर के गंसाडीह निवासी सूरज कुमार पंडित (18) गुरुवार को अपने पिता विजय पंडित को बाइक से लेकर धनबाद से घर (चार नंबर कुम्हार पट्टी) जा रहा था. गोधर मोड़ के पास बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. इस घटना में सूरज के सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोटें आयी.

उसे बैंक मोड़ के एक नर्सिंग होम ले जाया गया. वहां से जालान अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान सूरज की मौत हो गयी. इसके बाद शव के पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा होने लगा.

Next Article

Exit mobile version