अपशब्दों के लिए महिलाओं से माफी मांगी

धनबाद : बंगाली वेलफेयर सोसाइटी के वरीय सदस्य अर्नव गोरांई ने शनिवार को बंगाली कल्याण समिति की महिलाओं से सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली और भविष्य में ऐसी गलती न करने का बांड भरा. इसके बाद पुलिस ने मामले को सलटा दिया. महिलाओं ने अर्नव पर अपशब्दों का प्रयोग करने और अपमानित करने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:09 AM

धनबाद : बंगाली वेलफेयर सोसाइटी के वरीय सदस्य अर्नव गोरांई ने शनिवार को बंगाली कल्याण समिति की महिलाओं से सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली और भविष्य में ऐसी गलती न करने का बांड भरा. इसके बाद पुलिस ने मामले को सलटा दिया. महिलाओं ने अर्नव पर अपशब्दों का प्रयोग करने और अपमानित करने का आरोप लगाया था.

अध्यक्ष अतनु गुप्ता (रूदु दा) व वरीय सदस्य अर्नव गोरांई के खिलाफ शुक्रवार को महिला थाना में शिकायत की गयी थी. थाना प्रभारी शशि प्रभा टोप्पो को दिये आवेदन में समिति की लीना मोइत्रा, रूमा घोष, मधुमिता विश्वास, पापिया गन एवं सोमा दे का कहना था कि पहले वे लोग भी सोसाइटी से जुड़ी थीं. लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने सोसाइटी छोड़ दी.

वर्तमान में वे लोग बंगाली कल्याण समिति से जुड़ कर सामाजिक गतिविधियों में शिरकत कर रही हैं. 16 फरवरी को सोसाइटी के अर्नव गोरांई ने हम महिलाओं का अपमान किया. अपशब्दों का प्रयोग किया. उनके इस व्यवहार से हम काफी सदमे में आ गये. महिलाओं ने कार्रवाई की मांग की.

Next Article

Exit mobile version