रात आठ से 10 बजे तक ही पटाखा फोड़ना सुनिश्चित करायें : एसएसपी

धनबाद : वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोथे ने कहा है कि दीपावली के दिन रात आठ से दस बजे के बीच ही हर थाना क्षेत्र में आतिशबाजी सुनिश्चित कराये.मंगलवार को सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर व थाना प्रभारियों के साथ बैठक में एसएसपी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का अक्षरश: पालन करायें. सभी थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2018 5:52 AM
धनबाद : वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोथे ने कहा है कि दीपावली के दिन रात आठ से दस बजे के बीच ही हर थाना क्षेत्र में आतिशबाजी सुनिश्चित कराये.मंगलवार को सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर व थाना प्रभारियों के साथ बैठक में एसएसपी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का अक्षरश: पालन करायें. सभी थाना प्रभारी यह निश्चित करायें कि रात दस बजे के बाद पटाखा नहीं छूटे.
पेट्रोलिंग करायी जाये. उन्होंने छठ के दौरान भी सुरक्षा को लेकर कई निर्देश दिये. शहर के रानी बांध, बेकारबांध, मनईटांड़ छठ तालाब, विकास नगर छठ तालाब पर सादा लिबास में भी पुलिस कर्मियों को तैनात करने के लिए कहा गया. साथ ही संबंधित थाना क्षेत्र के प्रभारियों को भी इन घाटों पर मौजूद रहने को कहा गया.
14 तक करें वारंटों का निष्पादन :एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को जिले में लंबित लगभग 18 सौ वारंटों का निष्पादन 14 नवंबर तक हर हाल में करने को कहा. फरार वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए भी विशेष अभियान चलाने को कहा गया. कई वारंट अलग झारखंड बनने के बाद से ही लंबित हैं. वारंटी फरार चल रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने को कहा गया.

Next Article

Exit mobile version