झगड़ा पर भाजपा नेतृत्व हुआ गंभीर

धनबाद : कोयलांचल में भाजपा के बड़े नेताओं के बीच चल रहे वाक युद्ध को पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है. पार्टी एवं सरकार दोनों स्तर से सुलह कराने के प्रयास तेज हो गये हैं. अगले सप्ताह रांची में सभी पक्षों के बीच बैठक में बीच का रास्ता निकाला जायेगा. धनबाद के सांसद पशुपति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2018 7:25 AM
धनबाद : कोयलांचल में भाजपा के बड़े नेताओं के बीच चल रहे वाक युद्ध को पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है. पार्टी एवं सरकार दोनों स्तर से सुलह कराने के प्रयास तेज हो गये हैं. अगले सप्ताह रांची में सभी पक्षों के बीच बैठक में बीच का रास्ता निकाला जायेगा. धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह, मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल तथा गिरिडीह के सांसद रवींद्र पांडेय एवं बाघमारा के विधायक ढुलू महतो के बीच यहां पिछले सप्ताह जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. इसको लेकर पार्टी के समर्थक भी सकते में हैं.
सूत्रों की मानें तो मीडिया में यह विवाद आने के बाद पार्टी नेतृत्व ने मुख्यमंत्री रघुवर दास तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल को इसको सुलझाने की जिम्मेदारी दी है. सूत्रों की मानें तो सीएम ने इस मामले में सांसदों तथा विधायक व मेयर से बात की है. संगठन महामंत्री ने भी इस मुद्दे पर कई नेताओं से बात कर सभी पक्षों को शांति बरतने की सलाह दी है. बताया जाता है कि अगले सप्ताह रांची में सभी पक्षों की बैठक होगी. उक्त बैठक में ही कोई रास्ता निकल सकता है.
असमंजस में छोटे कार्यकर्ता : बड़े नेताओं के बीच चल रहे विवाद से पार्टी के छोटे नेता, कार्यकर्ता असमंजस में हैं. उन्हें समझ में नहीं आ रहा किसके पक्ष में बयान दें. यहां के कई विधायक व बड़े जिला पदाधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं. कुछ स्थानीय नेता भी संबंधित पक्षों के बीच सुलह कराने में लगे हैं.

Next Article

Exit mobile version