चार माह के अंदर अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू हो जायेगा : अमित शाह

देवघर-गिरिडीह : गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को देवघर व गिरिडीह में थे. उन्होंने कहा 100 वर्षों से कांग्रेस ने अयोध्या मामले को लटकाये रखा. सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई करने पर कपिल सिब्बल रोक लगवाते रहे. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है. अयोध्या में आकाश को छूने वाला भव्य रामलला मंदिर बनेगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 11:56 PM

देवघर-गिरिडीह : गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को देवघर व गिरिडीह में थे. उन्होंने कहा 100 वर्षों से कांग्रेस ने अयोध्या मामले को लटकाये रखा. सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई करने पर कपिल सिब्बल रोक लगवाते रहे. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है. अयोध्या में आकाश को छूने वाला भव्य रामलला मंदिर बनेगा. चार माह के अंदर भगवान श्रीराम का मंदिर बनने का काम शुरू हो जायेगा. श्री शाह ने कहा : झारखंड में भाजपा की सरकार बनते ही दलितों और आदिवासियों का आरक्षण कम किये बिना, पिछड़ी जाति के आरक्षण को बढ़ायेंगे.

हमने घोषणा पत्र में पिछड़ों के लिए जो वादे किये हैं, उन्हें पूरा करेंगे. उन्होंने जनता का आह्वान किया कि पांच साल और दीजिए, झारखंड को नंबर वन राज्य बनाकर देंगे. गृह मंत्री देवघर में भाजपा प्रत्याशी नारायण दास, राज पलिवार व गिरिडीह में निर्भय शाहाबादी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

सत्ता के लालच में हेमंत कांग्रेस की गोद में बैठ गये : अमित शाह ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा : सत्ता के लालच में वह कांग्रेस की गोद में बैठ गये हैं.

ये वही कांग्रेस और राजद है, जिसने अलग झारखंड की मांग करने वाले आंदोलनकारियों पर गोलियां चलवायी. आंदोलन को कुचलने का काम किया. आज उसी कांग्रेस की गोदी में बैठकर हेमंत सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं. अलग झारखंड वाजपेयी जी ने दिया और अब नरेंद्र मोदी जी इसे संवार रहे हैं.

गृह मंत्री ने कहा : 2014 में आपने भाजपा की सरकार बनायी. इन पांच सालों में नक्सलवाद 20 फुट नीचे चला गया. फिर 16 और 20 दिसंबर को कमल छाप पर बटन दबाइये, झारखंड नक्सलवाद और भ्रष्टाचार से मुक्त होगा.

उन्होंने कहा, राहुल बाबा की आंख पर इटालियन चश्मा चढ़ा हुआ है. विकास के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है. उन्‍हें कुछ नहीं दिखता. नरेंद्र मोदी की सरकार ने दूसरी बार सत्ता संभालते ही धारा 370 हटाया. जम्‍मू कश्‍मीर को एक देश एक विधान से जोड़ा.

Next Article

Exit mobile version