मोहनपुर में रोड रोलर पलटा दबने से चालक की हुई मौत

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के त्रिगुणा गांव में रोड मरम्मत के दौरान रोड रोलर के पलट जाने से हाजीपुर निवासी सत्येंद्र राय(47) की दब जाने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार रोलर स्वयं सत्येंद्र चला रहे थे. जिसमें रोलर असंतुलित हो जाने से पलट गयी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 3:51 AM

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के त्रिगुणा गांव में रोड मरम्मत के दौरान रोड रोलर के पलट जाने से हाजीपुर निवासी सत्येंद्र राय(47) की दब जाने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार रोलर स्वयं सत्येंद्र चला रहे थे. जिसमें रोलर असंतुलित हो जाने से पलट गयी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गये. उसके साथ काम कर रहे कटौन निवासी विश्वनाथ मंडल नामक व्यक्ति ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया.

यहां ऑन डयूटी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्सक ने इसकी सूचना पहले बैद्यनाथधाम ओपी को दी. वहां से रिखिया थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो को दी गयी. बाद में सूचना पाकर रिखिया थाना प्रभारी ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि पुलिस की ओर से घटना की छानबीन करने के बाद घरवालों को घटना से अवगत करा दिया है. परिजनों के आने के बाद ही लाश का पोस्टमार्टम करने के बाद लाश उन्हें सौंप दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version