कुंडा थाना के सामने सड़क पर जब्त ट्रक व छह ट्रैक्टर लगाये

देवघर : कुंडा थाने की पुलिस ने जब्त एक ट्रक सहित छह ट्रैक्टरों को सड़क पर लगा दिया है. इससे उस रास्ते आने-जाने वाले लोगों के बीच हमेशा दुर्घटना का डर बना रहता है. जब्त ट्रैक्टर एक साथ दो-दो सड़क पर रखा गया है. इससे आधी सड़क अतिक्रमण हो गया है. सड़क संकरा हो जाने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 21, 2019 9:35 AM

देवघर : कुंडा थाने की पुलिस ने जब्त एक ट्रक सहित छह ट्रैक्टरों को सड़क पर लगा दिया है. इससे उस रास्ते आने-जाने वाले लोगों के बीच हमेशा दुर्घटना का डर बना रहता है. जब्त ट्रैक्टर एक साथ दो-दो सड़क पर रखा गया है. इससे आधी सड़क अतिक्रमण हो गया है.

सड़क संकरा हो जाने से इस रास्ते आने-जाने वाली गाड़ियों को काफी कठिनाई होती है. करीब तीन-चार महीना पूर्व कुंडा थाने के सामने सड़क पर जब्त कर रखी ट्रक से टकराकर करनीबाग माेहल्ले के ही एक युवक की मौत हो गयी थी. बावजूद उस घटना के बाद भी कुंडा पुलिस बेपरवाह बनी हुई है. इस मुख्य पथ पर हमेशा राज्य के मंत्रियों सहित जिले के पदाधिकारियों का आना-जाना है.
फिर भी पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारियों द्वारा इस पर कुंडा पुलिस से कभी यह नहीं पूछा गया कि जब्त ट्रकों को क्यों ऐसे सड़क पर लगाकर रखा गया है? अगर जल्द सड़क पर से जब्त ट्रक-टैक्टर नहीं हटाया गया तो कभी भी कुंडा थाने के सामने बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version