बीइइओ व को-ऑर्डिनेटर पर यौन शोषण का मुकदमा

देवघर : देवीपुर थाना क्षेत्र के एक उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय की रसोइया ने देवीपुर प्रखंड के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीइइओ) अशोक प्रसाद सिंह व बलमपुर संकुल के को-ऑर्डिनेटर मुन्ना पांडेय पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस संबंध में सीजेएम की अदालत में शिकायतवाद दाखिल किया गया है. इसमें रसोइया ने बताया है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 2:37 AM

देवघर : देवीपुर थाना क्षेत्र के एक उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय की रसोइया ने देवीपुर प्रखंड के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीइइओ) अशोक प्रसाद सिंह व बलमपुर संकुल के को-ऑर्डिनेटर मुन्ना पांडेय पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस संबंध में सीजेएम की अदालत में शिकायतवाद दाखिल किया गया है.

इसमें रसोइया ने बताया है कि बुढ़ई पहाड़ पर पिकनिक के बहाने ले गया व बारी-बारी से दुष्कर्म किया. यह भी खुलासा किया है कि रसोइया से हटा देने का भय दिखाकर देवघर स्थित अपने आवास पर बीइइओ ने बुला कर यौन शोषण किया. विरोध करने पर रसोइया से हटा देने धमकी दी. वह दलित समुदाय की महिला है.

इस घटना के संबंध में परिवादिनी ने उपरोक्त दोनों पदाधिकारियों पर यौन शोषण करने के आरोपों का खुलासा की है. कहा है कि दोनों पदाधिकारियों ने गांव की दो महिलाओं पर गाली-गलौज करने का आरोप है. इसे दर्ज कर सुनवाई के लिए रखा गया है.

Next Article

Exit mobile version