अवैध संबंध में व्यक्ति की हत्या पत्नी व उसका प्रेमी गिरफ्तार

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के तिलैया मंझियाना गांव निवासी महेंद्र पंडित (38) की हत्या अवैध संबंध में कर दी गयी. पुलिस जांच में पता चला है कि उसकी पत्नी ने ही अपने दो प्रेमी व अन्य के साथ मिलकर पति की हत्या करायी है. रविवार की सुबह करीब सात बजे घर के बगल कुएं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2019 8:06 AM

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के तिलैया मंझियाना गांव निवासी महेंद्र पंडित (38) की हत्या अवैध संबंध में कर दी गयी. पुलिस जांच में पता चला है कि उसकी पत्नी ने ही अपने दो प्रेमी व अन्य के साथ मिलकर पति की हत्या करायी है. रविवार की सुबह करीब सात बजे घर के बगल कुएं में शव देखा गया, लेकिन करीब आठ घंटे बाद इसकी सूचना दोपहर तीन बजे मोहनपुर थाने की पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलते ही मोहनपुर थाना प्रभारी कैलाश कुमार, एसआइ शांता साहू, राजेंद्र सिंह पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे. सिंचाई कूप से मृतक का शव निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया.
शव के मुंह में गमछा बंधा हुआ था तथा सिर पर चोट के निशान थे. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी ललिता देवी सहित उसके प्रेमी दशरथ पंडित उर्फ गुड्डू व दूसरे प्रेमी बालू पंडित को गिरफ्तार कर लिया है. कड़ाई से पूछताछ करने पर इन तीनों ने महेंद्र की हत्या में अपनी संलिप्तता कबूल ली है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक की पत्नी का चार लड़कों से अवैध संबंध चल रहा था. शुक्रवार की देर रात में दशरथ अचानक पिछले दरवाजे से महेंद्र के घर में घुस आया तथा बगल बेड पर वह सो रहा था. नींद खुलने पर उसने दशरथ को देखकर विरोध जताया. गाली-गलौज कर उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगा. दशरथ ने फोन कर अपने घर में सूचना दे दी कि बेवजह महेंद्र उसे गाली-गलौज कर रहा है.
तुरंत दशरथ के पिता व मां बालू के साथ महेंद्र के घर चला आया. सभी ने मिलकर महेंद्र को बाहर निकाला और आम पेड़ के पास सब्बल आदि से मारकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान दशरथ की मां कुसमी देवी ने महेंद्र के मुंह में कपड़ा ठूस दिया था. पूरे घटनाक्रम ललिता के सामने हुई और उसने विरोध नहीं की. हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से महेंद्र का शव कुएं में डाल दिया गया था. पुलिस हरेक बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है. वहीं घटना में शामिल अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version