भागलपुर का कुख्यात पप्पू सिंह देवघर से गिरफ्तार

जूनपोखर स्थित किराये के मकान में छिपकर रह रहा था पत्नी-बेटे के साथ गुप्त सूचना पर एसपी रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पटना एसटीएफ टीम ने दबोचा तीन दिनों से पप्पू की तलाश में पटना एसटीएफ टीम कैंप कर रही थी देवघर के महाराजा होटल में देवघर : भागलपुर के सन्हौला थाना क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 6:36 AM

जूनपोखर स्थित किराये के मकान में छिपकर रह रहा था पत्नी-बेटे के साथ

गुप्त सूचना पर एसपी रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पटना एसटीएफ टीम ने दबोचा
तीन दिनों से पप्पू की तलाश में पटना एसटीएफ टीम कैंप कर रही थी देवघर के महाराजा होटल में
देवघर : भागलपुर के सन्हौला थाना क्षेत्र के ताडर दोगच्छी निवासी कुख्यात पप्पू सिंह को बिहार एसटीएफ टीम ने देवघर नगर थानांतर्गत जूनपोखर से गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार, यहां वह पत्नी-बेटे के साथ किराये के मकान में करीब सालभर से ठिकाना बनाकर रह रहा था. उसकी तलाश में एसपी रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में पटना एसटीएफ टीम देवघर के महाराजा होटल में तीन दिनों से कैंप कर रही थी.
गुप्त सूचना पर रात्रि 10:34 बजे जून पोखर मुहल्ले में छापेमारी किया व पप्पू को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद बिहार एसटीएफ टीम पप्पू को साथ लेकर सीधे बिहार के लिए रवाना हुई. बिहार एसटीएफ टीम की यह छापेमारी पूरी गोपनीय थी, इस संबंध में देवघर नगर पुलिस को कुछ भनक तक नहीं लगने दिया गया.
पप्पू ने 17 अप्रैल 2018 को बंदूक की नोंक पर मंदिर में नाबालिग से शादी रचायी थी. इसके बाद नाबालिग को साथ लेकर रांची व दिल्ली में रखा था. नाबालिग के साथ उसने दुष्कर्म भी किया था. घटना के 22 दिन बाद पप्पू की पत्नी ने नाबालिग को सन्हौला पुलिस को सुपुर्द कर दिया था. घटना के बाद से ही पप्पू वहां से भागकर देवघर में छिपकर रह रहा था. एसटीएफ टीम के मुताबिक पप्पू का सन्हौला, ताडर, नदियामा समेत विभिन्न बालू घाटों पर एकछत्र दबदबा कायम था.

Next Article

Exit mobile version