देवघर : वर्टिकल गार्डन व रिटायरिंग रूम का उद्घाटन आज, डीआरएम ने किया जसीडीह में निरीक्षण

देवघर : जसीडीह स्टेशन परिसर में नवनिर्मित वर्टिकल गार्डन व रिटायरिंग रूम का उद्घाटन रविवार को किया जायेगा. डीआरएम पीके मिश्रा समेत अन्य अधिकारियों ने शनिवार को निरीक्षण किया व कई निर्देश भी दिये. वर्टिकल गार्डन व एमएफसी परिसर में रिटायरिंग रूम के कमरे का भी जायजा लिया व अधूरे काम को पूरा करने को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 3, 2019 5:50 AM
देवघर : जसीडीह स्टेशन परिसर में नवनिर्मित वर्टिकल गार्डन व रिटायरिंग रूम का उद्घाटन रविवार को किया जायेगा. डीआरएम पीके मिश्रा समेत अन्य अधिकारियों ने शनिवार को निरीक्षण किया व कई निर्देश भी दिये.
वर्टिकल गार्डन व एमएफसी परिसर में रिटायरिंग रूम के कमरे का भी जायजा लिया व अधूरे काम को पूरा करने को कहा गया. उन्होंने बताया कि रविवार को गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे वर्टिकल गार्डन व रिटायरिंग रूम का उद्घाटन करेंगे. श्रावणी मेला में यात्रियों व श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधा दिलाने के लिए रेलवे की ओर से जसीडीह स्टेशन में कई प्रकार की व्यवस्था की जा रही है.
एमएफसी पर फाइव स्टार होटल की तर्ज पर दो सूट भी बनाये गये हैं. अन्य कमरे में एयर कंडीशन भी बनाया गया है. स्टेशन के सौंदर्यीकरण को लेकर कार्य चल रहा है. उन्होंने कहा कि न्यू सर्कुलेटिंग एरिया में यात्रियों की सुविधा को लेकर कई प्रकार के कारण किये जा रहे है. स्टेशन के मुख्य द्वारा के पास शंखनुमा आकृति व ऊपर में बाबाधाम मंदिर के दृश्य के आकार को बनाया जा रहा है.
परिसर में फैकार्ड निर्माण कार्य भी कराया जा रहा है. ताकि, श्रद्धालुओ को स्टेशन से ही बाबाधाम पहुंचने का संदेश मिल सके. इसके अलावा नीचे के सभी कार्यालय ऊपर तल्ले पर शिफ्ट किये जा रहे हैं. स्टेशन पर एक माह के अंदर खाने-पीने के लिए कैंटिन की व्यवस्था की जायेगी. मौके पर आरपीएफ कमंडेट एएन झा,स्टेशन प्रबंधक एसके मंडल, सीएस संजय कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर अमिताभ रंजन, डीके गोप, पीआरओ राहुल रंजन समेत अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version