गोड्डा सांसद आज करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन

मधुपुर : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे रविवार को देवीपुर प्रखंड के कसाठी गांव में मन की बात की शुरुआत करेंगे. करौं प्रखंड के रानीडीह, बघनाडीह, दीकबाद व भंडारो में सांसद कोष से विवाह भवन का निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावे भगवानपुर में भी विवाह भवन का शिलान्यास करेंगे. इसकी जानकारी पूूर्व नप अध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:12 AM

मधुपुर : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे रविवार को देवीपुर प्रखंड के कसाठी गांव में मन की बात की शुरुआत करेंगे. करौं प्रखंड के रानीडीह, बघनाडीह, दीकबाद व भंडारो में सांसद कोष से विवाह भवन का निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावे भगवानपुर में भी विवाह भवन का शिलान्यास करेंगे.

इसकी जानकारी पूूर्व नप अध्यक्ष सह भाजपा नेता संजय यादव ने दी है. उन्होंने बताया कि प्रत्येक विवाह भवन निर्माण कार्य 14 लाख 50 हजार की लागत से किया जायेगा. शेखपुरा मंदिर व लालगढ़ दुर्गा मंदिर के चारों ओर लगे पेवर ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावे 20 लाख की लागत से पाथरोल में पुस्तकालय भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे. बताया कि अनुमंडल अस्पताल में आयोजित मेगा स्वास्थ्य मेला का उदघाटन सांसद द्वारा किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version