देवघर : बीएसएसआरयू सदस्यों ने निकाली मोटरसाइकिल रैली

देवघर : ट्रेड यूनियन तथा एफएमआरएआइ द्वारा दो दिवसीय बंदी के आह्वान पर बीएसएसआरयू (एमआर) के सदस्यों ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. साथ ही धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान बीएसएसआरयू के अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि ट्रेड यूनियन के ओर से भारत बंद के समर्थन में संघ के सदस्यों ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. यह बाजला चौक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2019 5:21 AM
देवघर : ट्रेड यूनियन तथा एफएमआरएआइ द्वारा दो दिवसीय बंदी के आह्वान पर बीएसएसआरयू (एमआर) के सदस्यों ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. साथ ही धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान बीएसएसआरयू के अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि ट्रेड यूनियन के ओर से भारत बंद के समर्थन में संघ के सदस्यों ने मोटरसाइकिल रैली निकाली.
यह बाजला चौक से निकाल कर सुभाष चौक होते हुए रेलवे स्टेशन के रास्ते टावर चौक पहुंची तथा वहां जन सभा का आयोजन किया. उन्होंने बताया कि ट्रेड यूनियन के 12 सूत्री मांगों का समर्थन करते है तथा केंद्र सरकार के मनमानी का विरोध करते है.
साथ ही बुधवार को भी बंद के समर्थन में लगे रहेंगे. इस अवसर पर पर भाष्कर घोषाल, भूषण शंकर चौधरी, कुणाल गौरांई, दीपक दूबे, कुंदन, रजनीश, रूपेश, अभिषेक, अमित, मुकेश तिवारी, प्रीतम, गौरी शंकर, प्रभात श्रीवास्तव, शानू नचिकेता समेत अन्य थे.

Next Article

Exit mobile version