25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : दुष्कर्म के आरोपी को सात माह बाद भी नहीं गिरफ्तार कर पायी पुलिस, केस उठाने की धमकी दे रहे हैं आरोपी

घटना 24 मई की बताई गई है. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की जामताड़ा निवासी महिला अपने नाना के घर सोनारायठाढ़ी में रहती थी. घटना वाले दिन महिला घर से शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी आरोपी राकेश मरांडी ने महिला को अंधेरे में उठा लिया और पलाश के जंगल में ले जाकर महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र की एक महिला से दुष्कर्म के मामले में पांच महीने बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. पीड़ित महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी खुले आम घूम रहा है केस उठाने की भी धमकी दे रहा है. दुष्कर्म की घटना के बाद महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है और वह अपने नाना के घर पर रह रही है. इधर सोनारायठाढ़ी थाना प्रभारी जीशान अख्तर ने कहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा. महिला ने आरोपी राकेश मरांडी की गिरफ्तारी को लेकर संथालपरगना के डीआइजी को भी लिखित आवेदन दिया है, जिसमें जिक्र है कि आरोपी खुलेआम गांव में घूमता हैं और केस उठाने की धमकी देता हैं.

क्या है पूरा मामला

पीड़ित पक्ष का कहना है कि घटना 24 मई की है. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की जामताड़ा निवासी महिला अपने नाना के घर सोनारायठाढ़ी में रहती थी. घटना वाले दिन महिला घर से शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी आरोपी राकेश मरांडी ने महिला को अंधेरे में उठा लिया और पलाश के जंगल में ले जाकर महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वहीं आरोपी ने महिला को यह कहकर छोड़ दिया कि घर में किसी को बताया तो परिणाम बहुत बुरा होगा. महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके नाना व नानी को भी धमकी दी. इस बीच घटना के दो दिन बाद महिला सोनारायठाढ़ी थाने में पहुंची और पुलिस के सामने घटना को लेकर लिखित बयान दिया. पुलिस ने महिला के लिखित बयान पर विभिन्न धाराओं में मामला भी दर्ज किया था, कार्रवाई का बात कही थी. वहीं महिला की मुश्किलें तब और बढ़ गयी जब घटना के बाद महिला के पति महिला को अपने साथ रखने से मना कर दिया. वहीं महिला गर्भवती हैं. महिला आज भी न्याय की उम्मीद में अपने नाना के घर रह रही हैं.

Also Read: 12 साल के सुतत्व ने गंगोत्री से देवघर तक की साइकिल यात्रा करके बनाया नेशनल रिकॉर्ड

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें