21.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डबाबा मंदिर को नहीं सजाने पर बरसे सांसद निशिकांत दुबे, कह दी ये बात

बाबा मंदिर को नहीं सजाने पर बरसे सांसद निशिकांत दुबे, कह दी ये बात

सांसद निशिकांत दुबे जब बाबा मंदिर से निकल रहे थे, तो उसी दौरान मंदिर के मुख्य प्रबंधक रमेश परिहस्त की उनसे मुलाकात हो गयी. सांसद ने मंदिर प्रबंधक को फटकार लगाते हुए कहा कि बाबा मंदिर को क्यों नहीं सजाया गया.

देवघर : अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर बाबा मंदिर को मंदिर प्रबंधन की ओर से नहीं सजाने के मामले में गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे मंगलवार को सरकार व मंदिर प्रशासन पर जमकर बरसे. मंदिर पहुंचे सांसद ने कहा कि बाबा के यहां राजनीति करनेवालों की दुर्दशा तय है. इतने बड़े आयोजन पर देश के हर छोटे-बड़े मंदिरों को लोगों ने सजाया गया था. बाबा मंदिर को सजाने के लिए मंदिर प्रभारी सह एसडीओ से हमने पांच दिन पहले ही बात की थी और मंदिर को सजाने के लिए कहा, बावजूद मंदिर को नहीं सजाया गया. सांसद ने कहा कि इस संबंध में फिर मैंने एसडीओ से बात की और कहा कि आप नहीं सजा सकते थे, तो हमें कहते मैं सजाता. फिर मैंने अपने कुछ लोगों को मंदिर भेजा कि इतने कम समय में फुल लाना संभव नहीं हो पाता, तो कुछ लाइटें ही लग जाये. उसके बाद जब मेरे लोग मंदिर आये, उसके बाद भी इसमें राजनीति हो गयी. हमें लगता है बाबा के मंदिर में जो राजनीति करते हैं उनकी दुर्दशा तय है. सांसद ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगले सात दिन झारखंड सरकार के लिए बहुत ही कष्टकारी होंगे.

मंदिर प्रबंधक को लगायी फटकार

सांसद निशिकांत दुबे जब बाबा मंदिर से निकल रहे थे, तो उसी दौरान मंदिर के मुख्य प्रबंधक रमेश परिहस्त की उनसे मुलाकात हो गयी. सांसद ने मंदिर प्रबंधक को फटकार लगाते हुए कहा कि बाबा मंदिर को क्यों नहीं सजाया गया और मुझे इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी गयी. प्रबंधक ने कहा कि हमलोग निर्देश के आलोक में ही काम कर रहे हैं. इस पर सांसद ने कहा कि मैं उसी को कह रहा हूं जिसके निर्देश का आप पालन करते हैं. इससे पहले सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने बाबा मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की. उन्हें पुश्तैनी पुराेहित प्रमोद शृंगारी ने विधिवत संकल्प कराने के बाद पूजा करायी.

Also Read: बाबा मंदिर में जो राजनीति करते हैं उनका सर्वनाश निश्चित, झारखंड सरकार के लिए 7 दिन कष्टकर, बोले निशिकांत दुबे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें