19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : बैंडबाजों के साथ निकले छात्र, स्कूल कैंपस में गंदगी नहीं फेंकने की दी चेतावनी

प्रधानाध्यापक कार्तिक प्रसाद तिवारी ने बताया कि स्कूल के पिछले हिस्से में चहारदीवारी के बाहर शराब का कारोबार किया जाता है. स्कूल प्रांगण में खाली बोतल के साथ कचरा भी फेंका जाता है.

देवघर : देवघर के सीएम स्कूल ऑफ एक्सीलेंस आर मित्रा प्लस टू स्कूल कैंपस के पिछले हिस्सों में लगातार गंदगी व शराब की खाली बोतलें फेंकी जा रही हैं. इसको लेकर बुधवार को प्राचार्य व शिक्षकों की अगुवाई में बाल संसद के करीब 80 छात्रों ने बैंडबाजों के साथ सीटी बजा कर लोगों को जागरूक किया. साथ ही चेतावनी दी कि अगर स्कूल कैंपस में गंदगी व शराब की खाली बोतलें फेंकी गयीं, तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी. लोगों ने आश्वस्त किया कि भविष्य में इस प्रकार की घटना नहीं होगी. इधर, प्रधानाध्यापक कार्तिक प्रसाद तिवारी ने बताया कि स्कूल के पिछले हिस्से में चहारदीवारी के बाहर शराब का कारोबार किया जाता है. स्कूल प्रांगण में खाली बोतल के साथ कचरा भी फेंका जाता है. इससे स्कूल का वातावरण दूषित होता है. इसलिए स्कूल के शिक्षकों व छात्रों ने बैंड बाजों के साथ जाकर लोगों को चेतावनी दी है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना दोहरायी नहीं जा सके.

पीडीएस दुकानदार के पुत्र से मारपीट, 20 हजार की छिनतई

सारवां थाना क्षेत्र के ताराजोरा गांव में एक राशन दुकानदार के पुत्र के साथ मारपीट कर दुकान से 20 हजार रुपये की छिनतई का मामला सामने आया है. दुकानदार के बुजुर्ग पिता बालो दास ने थाने में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि छह दिसंबर की शाम लगभग सात बजे दुकान पर बालो दास का पुत्र शिवशंकर दुकान में बैठा था. उसी बीच केशव मंडल नामक एक व्यक्ति नशे की हालत में पहुंचा और पैसे मांगने लगा. विरोध करने पर शिवशंकर पर पत्थर चला दिया, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद गल्ले में रखा 20 हजार रुपये निकालकर धक्का-मुक्की करते हुए फरार हो गया.

Also Read: देवघर में कोहरे ने बढ़ा दी लोगों की समस्या, शाम होते ही बढ़ जाती है कंपकंपी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें