18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : दर्जनों मवेशी के साथ दो लोगों को सांसद के अंगरक्षक ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

मवेशी को बेरहमी से पीटते देखा गया. इसके बाद सांसद ने अपने वाहन का रोका. उनके कहने पर अंगरक्षक से पशु ले जा रहे दो लोगों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. सांसद ने कहा कि सभी पशु तस्कर पशु को लेकर बांग्लादेश जा रहे थे, इन्हें पकड़ा गया है.

देवघर-गोड्डा मुख्य पथ पर मोहनपुर थाना क्षेत्र के घाघरा मोड़ के पास गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दूबे के निर्देश पर उनके अंगरक्षक ने दर्जनों मवेशी के साथ दो लोगों को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों लोगों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है. इस दौरान अन्य लोग फरार हो गये. बता दें कि सांसद क्षेत्र भ्रमण में गोड्डा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान करीब पांच दर्जन मवेशियों को कुछ लाेग बलथर की ओर ले जा रहे थे. इस दौरान लोगों को मवेशी को बेरहमी से पीटते देखा गया. इसके बाद सांसद ने अपने वाहन का रोका. उनके कहने पर अंगरक्षक से पशु ले जा रहे दो लोगों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. सांसद ने कहा कि सभी पशु तस्कर पशु को लेकर बांग्लादेश जा रहे थे, इन्हें पकड़ा गया है.

गंगोत्री से जल लेकर साइकिल से पहुंचे बाबाधाम पहुंचे सुतत्व, दिया शांति का संदेश

प्रेम और शांति का संदेश लेकर पलामू जिले के सुतत्व ऋजु गंगोत्री से जल लेकर साइकिल से देवघर पहुंचे. उन्होंने बाबा पर जलार्पण किया. उन्होंने बताया कि अबतक दो हजार किलोमीटर साइकिल चला चुका है. देवघर पहुंचने के बाद उन्होंंने गंगोत्री से लाये गंगाजल को बाबा पर चढ़ा कर प्रेम और शांति का संदेश दिया. सुतत्व रांची के एएसटीवीएस प्लस टू जिला स्कूल की कक्षा सातवीं का छात्र है. उसका दावा है कि अबतक के सबसे कम उम्र में उसने गंगोत्री धाम उत्तराखंड से साइकिल यात्रा शुरू कर बाबा धाम पहुंचा. उन्होंने बताया कि उनके साथ औरंगाबाद, बिहार के इंटरनेशनल साइकलिस्ट राकेश कुमार पवन, पूर्णिया के विजय कुमार हैं. वह गंगोत्री से उत्तरकाशी, चंबा, हरिद्वार, मुरादाबाद, शाहजहांपुर, लखनऊ के रास्ते अयोध्या, कुशीनगर, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, बांका होते हुए देवघर पहुंचा. इस दौरान करीब दो हजार किलोमीटर की साइकिल यात्रा की. उन्होंने यह रास्ता 15 दिन में तय किया. उसके पिता सौमित्रो बोराल व टीम के दो अन्य सदस्य वाहन से आवश्यक सामग्री के साथ चल रहे थे.

Also Read: देवघर सांसद निशिकांत दुबे ने हरी झंडी दिखाकर पाटलिपुत्र एक्सप्रेस को मथुरापुर स्टेशन से रवाना किया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें